भाजपा: स्थापना दिवस पर महिला मोर्चा का महासम्मेलन सहित बैठके आयोजित

गुलाबपुरा।  स्थानीय देवनारायण मंदिर परिसर में शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा के तत्वावधान में जिला अध्यक्ष दामोदर अग्रवाल, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष आरती कोगटा, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य करतार सिंह राठौड़ एवं गुलाबपुरा पालिका अध्यक्ष धनराज गुर्जर व समाज कल्याण विभाग जिला अध्यक्ष रेखा परिहार की अध्यक्षता में महासम्मेलन आयोजित हुआ।।

बैठक में पूरे भीलवाड़ा जिले से 33 मंडलों से महिला मोर्चा के अध्यक्ष व महामंत्री इस बैठक में शामिल हुए। बैठक की शुरुआत भारत माता की तस्वीर पर दीप प्रज्वलित कर अतिथियों ने कार्यक्रम की विधिवत‌ शुरुआत की। इस अवसर पर महिला मोर्चा गुलाबपुरा की ओर से उपस्थित अतिथियों का स्वागत व अभिनंदन किया गया।

बैठक में जिला अध्यक्ष दामोदर अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया की आज ही भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के कार्यक्रम के तहत महिला मोर्चा महासम्मेलन अधिवेशन गुलाबपुरा शहर में रखा गया है, अग्रवाल ने भारतीय जनता पार्टी के इतिहास के बारे में जानकारी देते हुए बताया की आज ही के दिन डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी व पंडित दीनदयाल उपाध्याय ने भारतीय जनता पार्टी की स्थापना की थी।

उन्होंने पार्टी को इस मुकाम तक लाने में उन संघर्ष के दिनों को जो श्यामा प्रसाद मुखर्जी जैसे नेताओं ने अपने खून पसीने से खींचकर पार्टी को खड़ा किया आज हमें गर्व होना चाहिए की भारतीय जनता पार्टी संसार की सबसे अनुशासन वाली पार्टी है और हम इस पार्टी के सदस्य हैं।

इस मौके पर जिला अध्यक्ष आरती कोगटा ने कहा कि संपूर्ण जिले में 30 अप्रैल तक महिला मोर्चा की संपूर्ण कार्यकारिणी को खड़ा करना है तथा महिला शक्ति को राजनीतिक क्षेत्र में अग्रिम पंक्ति पर लाकर खड़ा करना है। इस अवसर पर गुलाबपुरा मोर्चा की उपाध्यक्ष श्रीमती लीला कोगटा ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष दामोदर अग्रवाल, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य करतार सिंह राठौड़, पालिका अध्यक्ष धनराज गुर्जर, रेखा परिहार, महिला मोर्चा अध्यक्ष कांता सोमानी, मंडल उपाध्यक्ष रंजना व्यास, महामंत्री कल्पना चुंडावत, रामवती देवी, शिमला शर्मा, गायत्री देवी, रेखा कंवर, मंडल महामंत्री सांवरनाथ योगी, रघुवीर वैष्णव, बलवीर मेवाडा, ओम दाधीच, पिंटू राठौड़, महेंद्र सिंह, कमलेश लोहार, ओम दाधीच, रेखा अजमेरा सहित संपूर्ण भीलवाड़ा जिले के महिला मोर्चा अध्यक्ष व महामंत्री सहित गुलाबपुरा पालिका के पार्षदगण व भाजपा पदाधिकारी मौजूद थे।

बिजयनगर। स्थानीय भाजपा मंडल के तत्वावधान में शुक्रवार को होटल एन चन्द्रा में भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस युुवा नेता भंवरसिंह पलाड़ा, पूर्व विधायक ब्यावर देवीशंकर भूतड़ा के आतिथ्य में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए युवा नेता भंवरसिंह पलाडा ने कहा कि भाजपा विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है जिसकी हर नीव में संघर्ष है, त्याग, समर्पण और प्रेम है।

भाजपा के नेतृत्व वाली वर्तमान केंद्र एवं राज्य सरकार ने गरीबों की सेवा और आमजन के लिए अनेक कल्याणकारी योजनाएं लागू की है। पलाडा ने मसूदा विधानसभा क्षेत्र में कराये गये करोड़ों के विकास कार्यो के बारे में सदन को विस्तार से बताया।
कार्यक्रम के मुख्य देवीशंकर भूतड़ा ने जनसंध से लेकर भाजपा की स्थापना एवं भाजपा के 38 वर्षों के कार्यकाल पर विस्तृत प्रकाश डाला एवं स्थापना दिवस के अवसर पर उन सभी महान विभूतियों के जीवन पर प्रकाश डाला जिनकी नि:स्वार्थ सेवा एवं समर्पण से पार्टी कामयाबी के शिखर पर पहुंची है।

कार्यक्रम को बिजयनगर मंडल प्रभारी एवं जिला महामंत्री गणपत सिंह रावत, मण्डल अध्यक्ष आशीष सांड, मंडल महामंत्री अमित लोढा, मंडल के पूर्व अध्यक्ष मदन गोपाल बाल्दी, नोरतमल लोढा, पूर्व पार्षद पारसमल बडोला ने संबोधित किया।
कार्यक्रम के दौरान भाजपा पदाधिकारी करण सिंह राठौड, नगर पालिका पार्षद दिनेश कोठारी, दातारसिंह, जगदीश सिंह राठोड, अशोक आलोरीया, लक्ष्मण रमलावत, सुरेंद्र सिंघवी, राजेंद्र पामेचा, मनोहरलाल कोगटा, पारसमल पाटोदी, अब्दुल कुरैशी, दीपक खारोल सहित कई पदाधिकारी उपस्थित थे।

सथाना। भारतीय जनता पार्टी सथाना की ओर से सथाना ग्राम में बड़ा मंदिर के चौक में रामगढ़ मंडल अध्यक्ष रामदेव पांड्या की अध्यक्षता में जिला परिषद सदस्य अमर सिंह, सरपंच अशोक साहू, जिला मंत्री शिवराज जांगिड़, मंडल महामंत्री जगदेव, भाजपा बूथ अध्यक्ष, पार्टी अध्यक्ष रामेश्वर साहू, चौथमल प्रजापत सहित सभी पदाधिकारी व अन्य सभी मंडल पदाधिकारियों के द्वारा स्थापना दिवस मनाया गया।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष रामदेव पंड्या ने भाजपा की रीति-नीति के बारे में कार्यकर्ताओं को जानकारी दी एवं केन्द्र व राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताया। इस मौके पर सभी कार्यकर्ताओं ने मोदी और वसुंधरा के समर्थन में शानदार नारेबाजी आतिशबाजी कर स्थापना दिवस मनाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar