लोग सोचते हैं मैं बूढ़ा हो गया लेकिन इसे कोई साबित नहीं कर पाया: गेल

नई दिल्ली। मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स पंजाब इलैवन के बीच खेले गए मैच में पहले टॉस जीतकर पंजाब ने बल्लेबाजी का फैसला दिया था। मैच का मुख्य आकर्षण पंजाब के ओपनर क्रिस गेल की नाबाद शतकीय पारी रही। गेल ने महज 63 गेंदों में 11 छक्कों की मदद से 104 रन बनाए। गेल ने अपनी पारी के साथ इंगलैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन के उस बयान को भी झुठलाया है जिसमें उन्हें पीटरसन ने बुजुर्ग कहा था।

मैच के बाद गेल ने पीटरसन वाले मामले को याद करते हुए कहा कि बहुत सारे लोग सोचते हैं मैं बूढ़ा हो गया लेकिन इसे साबित कोई नहीं कर पाया। मैं पूरी दुनिया में घूमा हूं, खेला हूं, सिर्फ इसलिए कि इज्जत मिल सके। यह शतक मैं अपनी बेटी क्रिसलीना (ब्लश) को समर्पित करता हूं। उसका कल बर्थडे है और यह उसी के लिए है। कल वो दो साल की हो जाएगा और सबसे बड़ी बात यह है कि वह दूसरी बार यहां इंडिया आई है।

गेल ने कहा कि उन्हें बहुत खुशी हो रही है कि आईपीएल 2018 के दूसरे ही मैच में उन्होंने शतक जड़ा। गेल बोले- हमने अच्छा स्कोर बनाया जो कि डिफैंड करने के लिए काफी है। अपनी पारी के लिए सहवाग का भी शुक्रिया अदा करना चाहूंगा जिन्होंने एक योगा टीचर और बेहतरीन मसाज करने वाले से मेरे सेशन लगवाए। अब मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं। उम्मीद है कि एक हफ्ते में मैं अपने पांच टच करने लग जाऊंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar