जलदाय विभाग की महिला जेईएन को कक्ष में किया बंद, मटकियां फोड़ी

अनियमित जलापूर्ति: गुलाबपुरा के जोरावरपुरा व प्रतापनगर कॉलोनी की महिलाओं का फूटा गुस्सा
गुलाबपुरा। (सीपी जोशी) पिछले एक माह से कस्बें के जोरावपुरा व प्रतापनगर कॉलोनी क्षेत्र में लडख़ड़ाई पेयजल आपूर्ति को लेकर सम्बंधित क्षेत्र की महिलाओं का बुधवार को गुस्सा फूट पड़ा। गुस्साई महिलाओं ने बुधवार सुबह जलदाय विभाग के स्थानीय कार्यालय पर धावा बोल दिया तथा वहां मौजूद विभाग की महिला कनिष्ठ अभियंता को देर तक अपने कक्ष में बंदी बनाकर रखा।

महिलाओं व क्षेत्रवासियों ने भीलवाड़ा रोड़ पर नारेबाजी करते हुए मटकियां फोड़कर गुस्से का इजहार किया। मौके पर मौजूद लोगों ने भीलवाड़ा रोड़ पर देर तक जाम लगा दिया। इस बीच जाम से होकर गुजरने की जिद में एक युवक की लोगों ने धुनाई कर डाली गुलाबपुरा पुलिस ने मौके पर पहुँचकर समझाईश की तब कहीं जाकर लोगों ने जाम खोला और जेईएन के कक्ष का दरवाजा खोला।

जानकारी के अनुसार जोरावरपुरा व प्रतापनगर कॉलोनी में विगत 1 माह से अनियमित पेयजल आपूर्ति को लेकर आक्रोशित वार्डवासी व सैकड़ों महिलाएं पूर्व पार्षद राजवीर सिंह के नेतृत्व में जलदाय विभाग पहुंची। जहां पर अधिकारियों का घेराव किय। गुस्साये लोगों ने विभाग कार्यालय के बाहर भीलवाड़ा रोड़ पर जाम लगाकर जोरदार नारेबाजी व प्रदर्शन किया। इस दौरान लोगों ने सड़क पर मटकियां फोड़कर अपने गुस्से का इजहार किया।

इस दौरान लोगों ने कार्यालय में मौजूद महिला जेईएन शाहीना बानो को उनके कक्ष में बंद कर दिया। सूचना मिलने पर गुलाबपुरा पुलिस मौके पर पहुँची और समझाईश कर मामला शांत किया। तब कही जाकर लोग जाम खोलने पर सहमत हुए और जेईएन कक्ष का दरवाजा भी खोल दिया गया। इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में लोगों व विभाग के अधिकारियों के बीच हुई वार्ता में अधिकारियों ने 96 घंटे के अंतराल में जलापूर्ति करने का आश्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar