आसूस ने लांच किया नया पावरफुल गेमिंग लैपटॉप

नई दिल्ली। तार्इवान की मल्टीनेशनल टैक्नोलॉजी कंपनी Asus ने रिपब्लिक ऑफ गेम (ROG) सीरीज के तहत अपना नया लैपटॉप आसूस ROG G703 नाम से लांच कर दिया है। आसूस का यह लैपटॉप एक पावरफुल गेमिंग लैपटॉप है। यह लैपटॉप लेटेस्ट i9-8950HK प्रोसेसर पर चलता है जिसकी स्पीड 4.8GHz तक है। इसके अलावा डिस्प्ले में रिफ्लेक्शन से छुटकारा पाने के लिए इस लैपटॉप में एंटी-ग्लैयर कोटिंग फीचर भी शामिल है।

कीमत और बिक्रीः कंपनी ने इस लैपटॉप की कीमत 4,99,990 रुपए रखी है और ये जून महीने के पहले हफ्ते से LFR स्टोर्स और ऑनलाइन स्टोर्स के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

आसूस ROG G703 गेमिंग लैपटॉप के फीचर्सः कंपनी के इस नए गेमिंग लैपटॉप में 17.3-इंच की FHD IPS डिस्प्ले दी गई है जोकि 144Hz हाई रिफ्रेश रेट 3ms GTG रिस्पांस टाइम के साथ है। यह लैपटॉप बिना किसी विजुअल या फ्रेम रेट में कमी के लेटेस्ट हैवी गेम्स को अल्ट्रा ग्राफिक्स सैटिंग्स पर हैंडल कर सकता है। ग्राफिक्स के लिए इस लैपटॉप में कंपनी ने NVIDIA GeForce GTX 1080 ग्राफिक्स कार्ड दिया है। इसके साथ ही इसमें 8GB GDDR5X VRAM दिया गया है।

स्टोरेज की बात करें तो इसमें 64GB तक स्टोरेज और 2TB तक SATA HDD इंटरनल स्टोरेज है। इसके अलावा, इस लैपटॉप में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटुथ v4.2, वाईफाई 802.11 AC, दो हैडफोन जैक, एक SD कार्ड रीडर, एक मिनी डिस्प्ले पोर्ट, चार टाइप A USB3.1 GEN2, एक RJ45 LAN जैक, एक HDMI और एक टाइप C USB3.1 (GEN2) ठंडरबोल्ट शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar