ओपो लाया फाइंड एक्स स्मार्टफोन

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अोप्पो ने पेरिस में अायोजित एक इवेंट के दौरान अपने नए Find X को लांच कर दिया है। इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत है कि इसमें दिए गए तीनों कैमरे आपको दिखेंगे नहीं, लेकिन जरूरत पड़ने पर आप आसानी से फोटो क्लिक कर सकेंगे। अोप्पो के इस स्मार्टफोन में पॉप अप कैमरा दिया गया है जो कि फोन के अंदर है। उदाहरण के लिए अगर आपको फोटो क्लिक करना है तो आपको फोन को एक कमांड देना होगा जिसके बाद फोन के अंदर से कैमरा ऊपर की ओर निकलेगा और आप अपनी फोटो क्लिक कर पाएंगे।

कीमत और उपलब्धताः कीमत की बात करें तो इस Oppo Find X की कीमत 999 Euro यानी लगभग 78,700 रुपए रखी गई है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन– Bordeaux Red और Glacier Blue में पेश किया है।

Oppo Find X के फीचर्सः इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच की ओएलईडी डिस्प्ले दी गई है जिसमें 93.8 फीसदी आपको स्क्रीन मिलेगी। क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट के साथ इसमें 8 जीबी रैम व 256 जीबी की स्टोरेज दी गई है। कैमरे की बात करें तो इसमें ड्यूल बैक कैमरा दिया गया है, जिसमें 16-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 20-मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर लगा है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 25 मेगापिक्सल का कैमरा भी लगा है।

बैटरी व कनैक्टिविटीः अोप्पो का Find X एंड्रॉइड 8.1 Oreo के साथ Oppo’s Color OS 5.1 UI पर कार्य करता है। वहीं, फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,730mAh की बैटरी दी गई है, जो सुपर VOOC चर्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आती है। कनैक्टिविटी के लिए इसमें 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटुथ 5, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar