विधिक चेतना शिविर 1 जुलाई को

भिनाय। (पंकज दवे) कस्बे के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में 1 जुलाई को लगने वाले विधिक चेतना शिविर की तैयारियों को लेकर शुक्रवार को एक बैठक विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव न्यायिक अधिकारी राकेश गोरा की अध्यक्षता में आयोजित की गई। जिसमें उपखंड अधिकारी राजेन्द्र सिंह शेखावत, तहसीलदार रमेश चंद्र माहेश्वरी, विकास अधिकारी ताराचंद सहित कई विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

विधिक सेवा प्राधिकरण के पूर्णकालिक सचिव गोरा ने बताया कि राजस्थान विधिक सेवा प्राधिकरण के आव्हान पर प्रत्येक उपखंड स्तर पर एक शिविर का आयोजन किया जाता है, जिसमें वहां के निर्धन और पात्र लोगों को राज्य सरकार और केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ दिलाया जाता है जिसकी पालना में 1 जुलाई को शिविर लगाए जाने हेतु आज शुक्रवार को मीटिंग ली गई।

शिविर में उपस्थित उपखंड अधिकारी और विकास अधिकारी ने कार्यक्रम को लेकर की गई तैयारियों की जानकारी गोरा को दी और साथ ही ये बताया कि उक्त शिविर में लगभग 1000 व्यक्तियों को लाभ देने के लिए चिन्हित कर लिया गया है। इस अवसर पर गोरा ने बार एसोसिएशन भिनाय के अध्यक्ष मनोज आहूजा और उनकी टीम को प्रचार और प्रसार की जिम्मेदारी देते हुए कहा कि न्यायपालिका की उक्त स्कीम में सभी व्यक्तियों की सामूहिक भागीदारी की आवश्यकता है जिसमें खास तौर पर स्थानीय अधिवताओं की भी होना आवश्यक है।

जिला एवं सेशन न्यायाधीश एवं जिलाधीश सहित कई रहेंगे मौजूद
1 जुलाई को आयोजित शिविर में जिला एवं सेशन न्यायाधीश विनोद भारवानी, जिलाधीश आरती डोगरा, केकड़ी के अपर जिला एवं सेशन न्यायाधीश मुकेश आर्य, अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट नीरज गुप्ता, श्रीमती अक्षी कंसल, न्यायिक मजिस्ट्रेट अंकित परिहार, बार अध्यक्ष मनोज आहूजा सहित कई अधिकारी व कर्मचारी भाग लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar