सैनी के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनने पर पार्टी कार्यालय में जश्न का माहौल

जयपुर। (वार्ता) राजस्थान में राज्य सभा सांसद मदन लाल सैनी को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का नया प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त करने के बाद आज शाम यहां पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने खुशी जाहिर की हैं। इस अवसर पर सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री अरुण चतुर्वेदी, सांसद रामनारायण डूडी एवं डा़ किरोडी लाल मीणा, निवर्तमान पार्टी प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी तथा पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने प्रदेश मुख्यालय पहुंचकर मीडिया के माध्यम से श्री सैनी को बधाई देते हुए खुशी जताई।

इस मौके गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया ने कहा कि श्री सैनी लम्बे समय संगठन में सक्रिय हैं और वह मजदूर संगठन में भी काम कर चुके हैं। उन्होंने लगातार पार्टी में काम किया हैं और उन्हें जो भी जिम्मेदारी दी गई उसका पूरी ईमानदारी एवं निष्ठा के साथ निर्वाह किया है। इस कारण उन्हें पिछले दिनों संगठन के कार्यकर्ता के रुप में राज्यसभा भेजा गया।

उन्होंने कहा कि श्री सैनी की नियुक्ति से आगामी चुनाव में लाभ मिलेगा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जिस ढंग से काम किया हैं और कर रहे हैं उससे आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव में भाजपा की सरकार बनने पर कोई किंतु-परंतु का सवाल नहीं हैं। नये प्रदेशाध्यक्ष की नियुक्ति में करीब ढाई महीने लग जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह पार्टी हाईकमान का निर्णय है तथा इस दौरान भाजपा का कोई काम नहीं रुका, क्योंकि पार्टी में सब मिलकर काम करते हैं।

श्री परनामी ने कहा कि श्री सैनी पार्टी में निरंतर काम कर रहे हैं और वह बड़े अनुशासन के रुप में काम करते हैं उनके प्रदेश अध्यक्ष बनने से कार्यकर्ताओं में उत्साह हैं और इसका लाभ आने वाले दिनों में पार्टी को अवश्य मिलेगा। उधर सीकर में श्री सैनी के परिजनों तथा लोगों ने मिठाई बांटकर खुशी मनाई तथा कोटा में रह रही उनकी बेटी के घर भी खुशी माहौल हैं और लोग उन्हें बधाई देने पहुंच रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि श्री परनामी के गत सोलह अप्रैल को प्रदेशाध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद से नये भाजपा प्रदेशाध्यक्ष को लेकर केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत का नाम काफी चला और इसका विरोध होने पर इस पद पर करीब ढाई महीने तक नई नियुक्ति नहीं हो पाई और आज श्री सैनी की नियुक्ति होने के बाद ही इसे लेकर लगाई जा रही अटकलों पर विराम लग गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar