कार्यकर्ता समर्पित भाव से पार्टी को मजबूती प्रदान करें: सैनी

बिजयनगर। भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कहा कि देश की एकता और अखण्डता को मजबूत बनाएं रखने के लिए पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता भाजपा के प्रति समर्पित होकर इसे मजबूत बनाएं। भाजपा का सभी वर्गो में तेजी से जनाधार बढ़ा है। यह कारवां लम्बा होता रहेगा। इसके लिए कार्यकर्ता जुटे रहें। प्रदेश अध्यक्ष सैनी सोमवार को बिजयनगर में भाजपा एससी मोर्चे की प्रदेश स्तरीय बूथ विस्तारक कार्यशाला में बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की जन-कल्याणकारी योजनाओं से राज्य में अभूतपूर्व विकास की गंगा गही है। साथ ही सरकार की प्रधानमंत्री बीमा योजना, अटल पेंशन योजना, अन्नपूर्णा रसोई योजना, भामाशाह योजना, जनधन योजना सहित कई योजनाओं का लाभ आमजन तक पहुँचाने के लिए प्रत्येक कार्यकर्ता अपने स्तर पर कड़ी मेहनत करें। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ समान है। इसलिए पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता को पूर्ण सम्मान मिलना चाहिए।

पार्टी के साढ़े चार साल के कार्य के दौरान किसी भी कारण से आपस में कोई मतभेद उत्पन्न हो गया हो तो उसे भुलाकर एकजुटता के साथ सिर्फ पांच माह का समय पार्टी को देकर पुन: सरकार बनाने के लिए जुट जाए। उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कांग्रेस गलत नीतियां अपनाकर एवं भ्रष्टाचार के माध्यम से से देश को खोखला करने का प्रयास कर रही है। सैनी ने चुनाव में जीत का मंत्र बताते हुए कहा कि कार्यकर्ता इस चुनाव को कमजोर ना समझे।

प्रत्येक कार्यकर्ता पूर्ण मेहनत और मजबूती के साथ चुनावी समर में अपनी आहूतियां दें। बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत बनाना होगा। भाजपा एससी मोर्चाा के प्रदेश अध्यक्ष ओपी महिन्द्रा ने कहा कि मोर्चा का प्रत्येक कार्यकर्ता पार्टी के लिए सक्रिय भूमिका निभाकर आगामी चुनावों में भाजपा की सरकार बनाने में अहम भूमिका अदा करें। बूथ स्तर पर जुड़ा प्रत्येक कार्यकर्ता एससी मतदाता वाले बूथ पर कार्यक्रम चलाकर सौ नए कार्यकर्ताओं को पार्टी से जोड़े ताकि बूथ स्तर पर पार्टी मजबूत हो सके।

पार्टी नेता भंवरसिंह पलाड़ा ने कहा कि भाजपा शासन में मसूदा विधानसभा क्षेत्र में जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से शिक्षा, चिकित्सा, सड़क, पानी, बिजली सहित सभी क्षेत्रों में अभूतपूर्व विकास कार्य हुए है। कार्यशाला में प्रदेश महामंत्री मुकेश गर्ग, पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मीनारायण दवे, ओबीसी मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश भडाणा, महेन्द्र दिलेत, राजेन्द्र चन्द्रा, अभिषेक बिलौनिया ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

स्वागत के लिए मची होड
भाजपा के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष सैनी के बिजयनगर आगमन पर भाजपा देहात जिला अध्यक्ष बीपी सारस्वत, जिला प्रमुख वन्दना नोगिया, भाजपा नेता भंवरसिंह पलाड़ा, जिला महामंत्री गणपतसिंह रावत, प्रधान नारायणसिंह रावत, मंडल अध्यक्ष आशीष सांड, जिला मंत्री मिठ्ठूलाल रांका, हरिसिंह राठौड़, वीरेन्द्रसिंह कानावत, एससी मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष ओम जेदिया, पूर्व मंडल अध्यक्ष मदनगोपाल बाल्दी, अमित लोढ़ा, पार्षद दातारसिंह नरूका, पालिका मंडल के नेता प्रतिपक्ष जगदीशसिंह राठौड़, दिनेश कोठारी, सैनी समाज के युवा अध्यक्ष संजय महावर सहित भाजपा मंडल के पदाधिकारियों ने उत्साह के साथ सैनी का माला पहनाकर और साफा बंधवाकर भव्य स्वागत किया। सैनी का 27 मील चौराहे से अगवानी कर वाहन रैली निकालते हुए कार्यक्रम स्थल तक लाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar