लाठी-भाटा जंग के आरोपियों की तलाश शुरू

बिजयनगर। गुरुवार शाम कृषि उपज मंडी चौराहे पर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट एवं लाठी-भाटा जंग से माहौल गरमा गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार कृषि उपज मंडी के समीप गुरुवार शाम को दो पक्षों के बीच सरेआम हुई लाठी-भाटा जंग में कई लोग घायल हो गए दौरान सड़क पर खड़े वाहनों के शीशे तोड़ दिए गए घटना की जानकारी मिलने पर नसीराबाद मसूदा एवं भिनाय पुलिस जाप्ता तैनात किया गया। गुरुवार शाम हुई लाठी-भाटा जंग में इंदिरा कॉलोनी निवासी मुकेश जाट, मुकेश गुर्जर, शाहरुख खान, तीन युवकों को अस्पताल ले जाया गया जहां उनका राजकीय चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार किया गया।

पुलिस उप अधीक्षक मोटाराम बेनीवाल ने बताया की गुरुवार रात्रि को हुए लाठी-भाटा जंग के आरोपियों के साथ सख्ती से कार्रवाई की जाएगी अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है। शुक्रवार को दोनों पक्षों की ओर से परस्पर मुकदमे दर्ज करवाए गए। प्रार्थी प्रकाश पुत्र पूरणमल ने पुलिस रिपोर्ट में बताया कि गुरुवार रात्रि को सथाना बाजार से लौट रहे उनके पुत्र लोकेश के साथ ओम प्रकाश, कालूराम, सुरेश, धनराज, गोविंद पप्पू सहित 15-20 अन्य लोगों ने उनके पुत्र के साथ जानलेवा हमला किया। दूसरी ओर प्रार्थी ओम प्रकाश गुर्जर ने पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में बताया कि गुरुवार शाम को उनका भाई मुकेश अपनी सवारी गाड़ी से सवारियों को उतार रहा इसी दौरान पीछे से मुकुल, विक्की, राजू, दीपक, सौरभ, विकास, राहुल, अभिषेक सहित 20-25 लोगों ने धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया इस आशय की पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। वही दूसरी ओर उपजे इस तनाव के बाद पालिका के सफाई कर्मचारियों ने सुरक्षा सुरक्षा को लेकर पालिका अधिशासी को जिला कलेक्टर अजमेर के नाम ज्ञापन सौंपकर असामाजिक तत्वों की जब तक गिरफ्तारी नही होती तब तक कोई भी सफाई कर्मचारी काम पर नही जायेगा अर्थात हड़ताल पर रहेगा। वही दूसरे दिन प्रात: कोई भी सफाई कर्मचारी बाजारों में काम पर नही लौटे। जिससे बाजारों सहित पूरे कस्बे में कचरे और गंदगी के ढेंर लगे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar