मकान का गिरा छज्जा, एक महिला की मौके पर मौत, दूसरी ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

बांदनवाड़ा(राजेश मेहरा) समीपवर्ती ग्राम रुपपुरा में एक मकान का छज्जा गिरने से दो महिलाओं की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार ग्राम रुपपुरा में गुरुवार सुबह चार महिलाएं मकान के बाहर बैठकर बातें कर रही थी। उन चार महिलाओं में से एक महिला चाय बनाने के लिए मकान के अंदर गई और दूसरी खड़ी होकर मुड़ ही रही थी मकान के आगे का छज्जा भरभरा कर गिर गया जिससे छज्जे के नीचे बैठी एक महिला सोहनी पत्नी नारायण उम्र 80 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई और गीता पत्नी जीवराज उम्र 30 वर्ष गम्भीर रुप से घायल हो गई।

गीता को घायलावस्था में नसीराबाद चिकित्सालय ले जाया गया। जहाँ से उसे अजमेर रैफर कर दिया। जहाँ इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। तीसरी महिला मौसम को हल्की खरोचें ही आई पर बाद में वह भी बेहोश हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुँचे और मलबे को हटाया व प्रशासन व पुलिस को सूचि किया। मौके पर भिनाय तहसीलदार रमेशचंद माहेश्वरी, थानाधिकारी शम्भूसिंह, दीवान बलवंतसिंह, कुलदीप, मनीष विश्नोई, पटवारी त्रिलोकचंद व ग्राम विकास अधिकारी सांवरलाल गुर्जर पहुँचे और मौका मुआयना कर पर्चा रिपोर्ट तैयार की। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गांव में दो महिलाओं की एक साथ मृत्यु होने से माहौल गमगीन हो गया।

बच्चों के सिर से उठा माता-पिता का साया: ग्राम रुपपुरा में छज्जा गिरने से गीता की मृत्यु पर पूरे गांव में शोक की लहर है। गीता के पति जीवराज की भी कुछ दिनों पूर्व ही मृत्यु हुई थी। माता-पिता दोनों की मृत्यु से उनके दोनों बच्चों पर से माता-पिता का साया उठ गया।

जाको राखे साइयां मार सके न कोय: ग्राम रुपपुरा में छज्जा गिरने से कुछ ही क्षण पूर्व उसी स्थान पर दो अन्य महिलाएं भी बैठी थी। उनमें से एक महिला उठकर चाय बनाने चली गई। वहीं दूसरी महिला अपने घर की ओर जाने के लिए खड़ी हुई। जिससे उसे हल्की खरोचें आई, जिसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar