कायम है खारीतट संदेश की प्रतिबद्धता व निर्भीकता

बिजयनगर। खारीतट संदेश साप्ताहिक अखबार को लेकर शहर के हर वर्ग के लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। पाठकों की राय लेने का एक मात्र उद्देश्य अपने आप में सुधार लाने की है। जन सरोकार से जुड़ी समस्याएं हमारी प्रतिबद्धता में शीर्ष पर थी, हैं और रहेगी। यही एकमात्र हमारी कसौटी है।

पूरी टीम को बधाई
निष्पक्ष, निर्भीक और सर्वाधिक प्रतियों में प्रसारित होने वाला एक मात्र समाचार पत्र है ‘खारीतट सन्देश’। जब से यह समाचार पत्र शुरू हुआ तब से लेकर अब तक स्थानीय जन-समस्याओं को प्रमुखता से प्रकाशित किया है। इस समाचार पत्र में सभी खबरें सटीक और निष्पक्ष होती हैं। समाचार पत्र के तीन वर्ष पूर्ण होने पर पूरी टीम को हार्दिक बधाई और शुभकानाएं प्रेषित करता हूं।


सहदेवसिंह कुशवाह, उपाध्यक्ष, न.पा., बिजयनगर

पहले से बहुत सुधार हुआ है…
खारीतट सन्देश समाचार पत्र में बिजयनगर गुलाबपुरा की तमाम खबरों का समावेश होता है। पहले के मुकाबले अब इस अखबार में बहुत सुधार हुआ है। आशा करता हँू कि यह अखबार और भी अधिक प्रगति करें।

पुरुषोत्तम नवाल, व्यवसायी, गुलाबपुरा

निर्भीकता के साथ प्रस्तुति
खारीतट साप्ताहिक समाचार पत्र स्थानीय स्तर का सर्वश्रेष्ठ समाचार पत्र है। इस समाचार पत्र में शहर की सभी जनसमस्याओं को पूरी निष्पक्षता और निर्भीकता के साथ पेश किया जाता है। अखबार का प्रिंट और पेपर की क्वालिटी बेहद अच्छी है।


राजेन्द्र पामेचा, व्यवसायी, बिजयनगर

सम्पादकीय बेहद अच्छा लगता है…
खारीतट साप्ताहिक समाचार पत्र जिस प्रतिबद्धता के साथ शुरू किया गया था वो प्रतिबद्धता पूरी की है। एकमात्र यही समाचार पत्र है जो बिजयनगर की जनसमस्याओं और लोगों की भावनाओं के मद्देनजर मुद्दे उठाए चाहे वो राव विजयसिंहजी की मूर्ति का हो, प्रशासनिक भ्रष्टाचार सभी मुद्दे बड़े बखूबी से उठाते हुए जनजागृति पैदा करने का पूरा प्रयास किया गया। मुझे समाचार पत्र में सम्पादकीय कॉलम बेहद अच्छा लगता है। क्योंकि उसमें सम्पादक के अपने विचार होते हैं।


अमिताभ सनाढ्य, शिक्षक

उज्ज्वल भविष्य की कामना
क्षेत्र का पहला रंगीन व सर्वाधिक प्रतियों में प्रकाशित होने वाला खारीतट सन्देश साप्ताहिक समाचार पत्र है। इसमें बिजयनगर-गुलाबपुरा सहित आसपास की खबरों का निष्पक्षता और सटीकता और निर्भीकता के साथ समावेश होता है। आमजन के मुद्दों के साथ स्थानीय स्तर की सभी समस्याओं को प्रमुखता के साथ प्रकाशित किया जाता है। यही एकमात्र समाचार पत्र है जो सभी समाजों, स्वयंसेवी संस्थाओं और आमजन को साथ लेकर चलता है। समाचार पत्र के उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं।


देवेन्द्र रांका, अध्यक्ष-लॉयन्स क्लब बिजयनगर ‘रॉयल’

विज्ञापन से भी मिलती है नई जानकारी
खारीतट सन्देश समाचार पत्र के माध्यम से हमें स्थानीय और आसपास की सभी खबरे पढऩे को मिलती हैं। साथ ही इस समाचार पत्र में प्रकाशित होने वाले विज्ञापनों से हमें यह भी पता चलता है कि बाजार में नई दुकान कौनसी खुली है या किस प्रतिष्ठान पर क्या मिल रहा है। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वालों के कौन से इंस्टीट्यूट पर कोचिंग लेने जाना चाहिए यह भी निर्णय करने में इस समाचार पत्र का सहयोग रहता है। इस समाचार पत्र की सबसे बड़ी खूबी यह है कि बिना किसी दबाव, बिना किसी प्रलोभन के सटीक पत्रकारिता की जाती है।


ललिता तलेसरा, अध्यक्ष-श्री जैन श्वेताम्बर तेरापंथ महिला मंडल, बिजयनगर

ओवर ऑल बेस्ट
इस समाचार पत्र में सभी स्थानीय पहलुओं को छूने की पूर्ण कोशिश की जाती है। बाकी के समाचार पत्र में तो सम्पादक अपने विचारों से प्रमुख समाचार लिखते हैं, लेकिन इस समाचार पत्र में ऐसा नहीं है। इस समाचार की सबसे बड़ी खूबी यही है कि स्थानीय समस्याओं को लेकर लोगों से मंतव्य लेकर ही खबर को बड़े सलीके से प्रस्तुत किया जाता है। समाचार पत्र में विस्तार की पूर्ण सम्भावना है। साथ ही सुझाव देता हूं कि कभी-कभार सोशल मीडिया के टाइप में खबरें प्रकाशित हो जाती हैं, जिनमें सुधार की गुंजाईश हैं। बाकी समाचार पत्र ओवर ऑल बेस्ट है।


अमित आत्रेय, प्रखण्ड अध्यक्ष बजरंग दल, गुलाबपुरा
खारीतट सन्देश समाचार पत्र में बिजयनगर-गुलाबपुरा सहित आसपास की सभी खबरें होती हैं जो कि अन्य समाचार पत्रों में नहीं होती। इस समाचार पत्र की बढिय़ा बात है कि इसमें निष्पक्ष, निर्भीक और सटीकता के साथ स्थानीय जनसमस्या के मुद्दे प्रकाशित किए जाते हैं। मुझे इस अखबार का सबसे बढिय़ा सम्पादकीय कॉलम लगता है जिसे में सबसे पहले पढ़ता हूं।


पीयूष मेवाड़ा, विभागीय सह संयोजक एबीवीपी अजमेर-भीलवाड़ा

अखबार के पूरी टीम को बधाई…
इस समाचार पत्र में जिस प्रकार से स्थानीय समस्याओं के मुद्दे प्रकाशित कर जनजागृति पैदा की जाती है वह सराहनीय है। अखबार की क्वालिटी और प्रिन्टिंग एकदम गुणवत्तापूर्ण हैं। यह अखबार तीन साल पहले शुरू हुआ था तब से लेकर आज तक स्थानीय जनसमस्याओं, लोगों की पीड़ा को प्रमुखता से प्रकाशित कर जो साहसिक कार्य किया उसके लिए टीम को बधाई देता हूं। अखबार की सबसे बड़ी विशेषता सम्पादकीय कॉलम है, जिसे मैं सर्वप्रथम पढ़ता हूं।


राधेगोपाल खण्डेलवाल, व्यवसायी, बिजयनगर

तीन वर्ष पूर्व जिस प्रतिबद्धता के साथ खारीतट सन्देश साप्ताहिक समाचार पत्र ने अपना प्रकाशन शुरू किया था उस प्रतिबद्धता को तब से लेकर अब तक खारीतट की टीम बखूबी निभा रही है। इस समाचार पत्र की सबसे बड़ी खूबी यह है कि इसकी टीम पूरी निष्पक्षता, निर्भीकता व साहस के साथ बिजयनगर की जनसमस्याओं को सटीकता के साथ प्रकाशित कर आमजन में जागृति पैदा करने का साहसिक कार्य करता है।

कैलाश पारीक, समाजसेवक, बिजयनगर

निष्पक्षता के साथ पारदर्शिता
खारीतट सन्देश समाचार पत्र में जिस प्रकार से खारी नदी के दोनों तटों पर बसे शहरों की खबरों का निष्पक्षता, निर्भीकता व सटीकता और पारदर्शिता के साथ समावेश किया जाता है, वह सराहनीय है। इस अखबार की प्रिंटिंग क्वालिटी और पेपर उच्च गुणवत्ता का है। समाचार पत्र के तीन वर्ष पूर्ण होने पर पूरी टीम को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।


धनराज गुर्जर, अध्यक्ष नगर पालिका, गुलाबपुरा

पेपर क्वालिटी बढिय़ा
खारीतट सन्देश समाचार पत्र में जिस प्रकार शब्दों का चयन किया जाता है और जिस ढंग से स्थानीय खबरों का समावेश होता है वो काबिले तारीफ है। अखबार की एक खूबी यह भी है कि बढिय़ा पेपर क्वालिटी और रंगीन है।


सुरेन्द्र सिंघवी, अध्यक्ष जैन सोश्यल ग्रुप यूथ बिजयनगर

खबरों का समावेश शानदार
स्थानीय स्तर की सभी खबरों का बहुत ही शानदार तरीके से समावेश किया जाता है। इस समाचार पत्र में शहर की तमाम जनसमस्याओं को जिस निष्पक्षता, निर्भीकता के साथ उठाया वो काबिले तारीफ हैं।


इन्द्रजीत मेवाड़ा, पार्षद वार्ड-15 व पूर्व पालिकाध्यक्ष, बिजयनगर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar