भाला फैंक की तैयारी के दौरान दूसरे छात्र के सीने में घुसा भाला, छात्र की मौत

भीलवाड़ा। जिले के बरूंदनी कस्बे में संस्कृत विद्यालय में खेलकूद प्रतियोगिता की तैयारी के दौरान बुधवार शाम भाला छात्र के सीने में घुस गया जिससे छात्र गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसे महात्मा गांधी चिकित्सालय लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने विद्यालय प्रशासन पर घोर लापरवाही का आरोप लगाते हुए मोर्चरी के बाहर हंगामा किया। इससे एकाएक माहौल गरमा गया।

जानकारी के अनुसार जिले के बरूंदनी के मुनिकुल ब्रह्मचर्याश्रम वेद संस्थान में खेलकूद प्रतियोगिता की तैयारियां चल रही थी। शाम को तैयारी के बाद छात्रों को शिक्षक दिवस मनाने के लिए खेल उपकरण काे कमरे में रखने के लिए भेज दिया गया था। लेकिन कुछ छात्रों ने थोड़ी देर में भाला रखने की बात कही। आैर छात्र तैयारी में जुट गए लेकिन इसी दरमियान तैयारी के लिए फैका गया भाला वहां अध्ययनरत छात्र आमली (हमीरगढ़) निवासी सचिन (14) पुत्र गोपाल शर्मा के सीने में जा लगा। इससे वह छात्र एकाएक जमीन पर गिर गया और खून से लथपथ हो गया।

एकाएक घटित हुई घटना से परिसर में अफरातफरी मच गई। संस्थान के प्रबंधक तुरंत छात्र को लेकर सिंगोली के अस्पताल में गए। वहां से छात्र को भीलवाड़ा अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां उसे एमजीएच अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद शव को मोर्चरी में रखवाया गया। जैसे ही परिजनों को घटना की जानकारी मिली तो परिजन तुरंत वहां पहुँचे जिसके बाद मोर्चरी के बाहर कोहराम मच गया। परिजनों ने विद्यालय प्रशासन पर लापरवाही का अारोप लगाते हुए खासी नाराजगी जाहिर करते हुए हंगामा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar