सपना बनेगा हकीकत हर घर होगा रोशन

भिनाय (जितेन्द्र दवे) केन्द्र और राज्य सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं का आमजन को लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से मसूदा विधायक सुशील कंवर पलाड़ा की पहल पर उपखंड मुख्यालय स्थित सहायक अभियंता कार्यालय में बुधवार को विद्युत कनेक्शन जारी करने के लिए मेला लगाया गया।
उपखंड क्षेत्र में निवास करने वाले कई ग्रामीण आज भी विद्युत कनेक्शन से महरूम हैं। इस विषय पर मसूदा विधायक ने उपखंड अधिकारी से बातचीत की तो खंड अधिकारी भिनाय राजेंद्र सिंह शेखावत ने नव नियुक्त सहायक अभियंता मोहन सिंह जादौन से चर्चा के बाद शिविर आयोजन का निर्णय लिया गया। जादौन ने बताया कि राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं जैसे बीपीएल, दीनदयाल उपाध्याय प्रथम और द्वितीय चरण सौभाग्य योजना उदय योजना आदि के तहत योग्यताधारी केयर कनेक्शनधारियों को कनेक्शन उपलब्ध करवाए जाएंगे।
इस महामेले में विधायक पलाड़ा ने जनसुनवाई भी की। विधायक ने लोगों की समस्याएं सुनी और उसके निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। उल्लेखनीय है कि विगत दिनों आयोजित मेगा मेले में लगभग 3000 समस्याओं का पंजीकरण किया गया था जिसमें से अधिकांश का निवारण कर ग्रामीणों को राहत पहुंचाई गई। जनसुनवाई और महा मेले में दिनभर मौजूद रहे विधायक
महा मेले में मसूदा विधायक सुशील कंवर पलाड़ा और भाजपा नेता भंवर सिंह पलाड़ा दिनभर मौजूद रहकर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी और अधिकारियों से विचार विमर्श कर लोगों की समस्याओं का जल्द से जल्द निराकरण करने पर बल दिया। जनसुनवाई और महा मेले के साथ साथ मसूदा विधायक सुशील कंवर पलाड़ा के मुख्य आथित्य और भाजपा नेता भंवर सिंह पलाड़ा, प्रधान अनु शर्मा की अध्यक्षता में नवनिर्मित सहायक अभियंता कार्यालय का उद्घाटन किया गया। इस दौरान मंडल अध्यक्ष चांदमल प्रजापत, नागोला अध्यक्ष वंशप्रदीपसिंह, महामंत्री टीकम आचार्य, गणेश खारोल, मंडल उपाध्यक्ष ओमप्रकाश सनाढ्य, ओबीसी मोर्चा जिला उपाध्यक्ष मांगीलाल मेवाड़ा, सहायक अभियन्ता मोहनसिंह जादौन सहित सभी सरपंच व जनप्रतिनिधिगण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar