तीन हफ्ते बाद यह है ‘स्त्री’ की कमाई

मुम्बई। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री ने तीसरे हफ़्ते में भी अपना रूतबा कायम रखा है। कमाई अब 112 करोड़ रुपए के पार है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी स्त्री ने इस गुरुवार को एक करोड़ 60 लाख रुपए का कलेक्शन किया। तीसरे हफ़्ते के वर्किंग डेज़ में इस तरह का प्रदर्शन बड़े बजट की चर्चित फिल्मों से ही देखने मिलता है और यही कारण है कि स्त्री अब ब्लॉकबस्टर फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है। फिल्म को तीसरा हफ्ता पूरा होने के बाद 112 करोड़ 67 लाख रूपये का कलेक्शन मिल चुका है। हर हफ़्ते फिल्म ने न सिर्फ अच्छा कलेक्शन बटोर बल्कि कलेक्शन का प्रतिशत भी 50 या उससे ऊपर ही बनाए रखा।

अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर साइकोलॉजिकल कॉमेडी के जरिये हंसने और डरने का खेल पहले भी देखा जा चुका है लेकिन स्त्री उससे कहीं आगे की फिल्म है। इस फिल्म में राजकुमार राव दर्जी के किरदार में हैं। फिल्म में उनकी गर्लफ्रेंड श्रद्धा कपूर हैं ।ये फिल्म कर्नाटक और आंध्र प्रदेश की कुछ सच्ची घटनाओं पर आधारित है। साल 1990 में कर्नाटक में नाले बा यानि ओ स्त्री कल आना का प्रचलन बढ़ गया था। उस दौरान ये कहा जाता था कि एक औरत (भूतनी) रोज इलाके में आ कर आपका दरवाजा खटखटाती है और अगर अपने दरवाजा खोला तो आपकी मौत हो जायेगी। इसलिए लोग अपने घर की दीवारों पर नाले बा यानि ‘स्त्री कल आना’ लिख दिया करते थे और मानते थे कि इसी कारण उनकी जान बच जाती है।

फिल्म की कहानी को चंदेरी में दिखाया गया है। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और विजय राज की भी अहम भूमिका है। फिल्म का बजट 30 करोड़ रुपए के आसपास का है और कलेक्शन धुआंधार। ये राजकुमार राव के फिल्मी जीवन की पहली 100 करोड़ी फिल्म (हीरो के तौर पर) है और श्रद्धा कपूर की तीसरी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar