ट्रक और ट्रोले की टक्कर में तीन लोगों की झुलसने से मौत

अजमेर। (वार्ता) राजस्थान में अजमेर-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित नसीराबाद पुलिया पर आज एक खड़े ट्रक में ट्रेलर के घुस जाने के बाद लगी भीषण आग की चपेट में आ जाने से दो मोटरसाइकिल चालकों तथा एक अन्य की दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना में तीन से चार लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। नसीराबाद पुलिया पर एक ट्रक खड़ा था और पीछे से आ रहे एक ट्रेलर ने एक मोटरसाइकिल को चपेट में लेते हुए उसके जोरदार टक्कर मार दी।

हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद ट्रक और ट्रेलर आग की चपेट में आ गए और आग ने तत्काल विकराल रूप ले लिया। हादसे की चपेट में आए दो बाइक सवार एवं एक अन्य की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद आसपास के दुकानदार दुकाने छोड़कर बाहर निकल आए और क्षेत्र में अफरा तफरी एवं दहशत का माहौल बन गया। राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों की लंबी कतार लग रास्ता लगभग जाम हो गया।

दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची किशनगढ़ थाना पुलिस ने मृतको को किशनगढ़ के यज्ञनारायण अस्पताल पहुंचाया जिनके शव मोर्चरी में रखवा दिए गए। साथ ही हादसे में घायल चालक एवं खलासी को भी अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन उन्हें अजमेर के जवाहरलाल नेहरु चिकित्सालय रैफर कर दिया गया। मौके पर पहुंची दमकलों ने जलकर राख हुए ट्रक एवं ट्रेलर की आग को बुझा दिया और भारी मशक्कत के बाद जाम को खुलवा दिया गया । मृतकों एवं घायलों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar