हत्या के पीछे लाखों की लूट की योजना

पुलिस गिरफ्त में हत्या का अरोपी राकेश यादव।
गत 13 अक्टूबर को ट्रक चालक की गला घोंटकर हत्या का मामला, हत्या का एक आरोपित पुलिस गिरफ्त में बाकी दो की तलाश जारी
बिजयनगर। ट्रक चालक की गला घोंटकर हत्या मामले में पुलिस ने एक आरोपित की गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश किया है। शेष दो आरोपियों की तलाश जारी है। आरोपित ने ट्रक में भरे लाखों के पंखे लूटने के इरादे से हत्या को अंजाम दिया था। बाद में मृतक युनूस खान का शव को हाईवे समीप सथाना गांव के निकट झाडिय़ों में फैंक कर ट्रक ले उड़े। लेकिन थोड़ी दूर चलने के बाद डर के मारे ट्रक को बीच रस्ते हाईवे के किनारे छोड़कर फरार हो गये।

मामले के अनुसंधान अधिकारी भिनाय थाना प्रभारी शंभूसिंह ने बताया कि बिजयनगर थाना क्षेत्र में 13 अक्टूबर को दोपहर सथाना गांव के निकट हाईवे पर लाश मिलने के बाद शव के शिनाख्ती के प्रयास किए गए शाम तक शव की शिनाख्त हुई जिसमें मृतक युनूस खान (35) निवासी अलवर के रूप में पहचान हुई। मृतक अलवर में एक ट्रांसपोर्ट कम्पनी में ड्राईवर था। जानकारी जुटाने पर मृतक के साथी नमला गुमानी जिला अलीगढ़ निवासी राकेश यादव से कड़ी पूछताछ की गई। इस दौरान यादव ने सच्चाई उगलते हुए बताया कि ट्रक में भरे लाखों के पंखें लूटने के लालच में चालक को नशीला पदार्थ पेय में पिलाकर उसे नींद में सुला दिया। बाद में उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने गिरफ्त में आये राकेश यादव को न्यायालय में प्रस्तुत कर दो दिन का रिमांड प्राप्त किया हैं।
यह था प्रकरण
जांच अधिकारी ने बताया कि सथाना बाजार ग्राम के समीप एक होटल के पास शव मिला था। बिजयनगर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। बाद में रायला थाना क्षेत्र से पुलिस ने लावारिस लाहात में एक ट्रक बरामद किया था। जिसमें ओरयन्ट कम्पनी के छत के पंखें भरे हुए थे। जांच के दौरान पता चला कि ट्रक चालक युनूस खान यह ट्रक अम्बाला से पंखे भरकर रवाना हुआ था। मृतक की शिनाख्त युनूस खान निवासी बहादुरपुरा जिला अलवर के रूप में हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar