खारीतट संदेश का एक और प्रयास

आप इसे Google Play Store से Kharitat टाइप कर Download कर सकते हैं। हम यह दावा तो नहीं कर रहे लेकिन इतना जरूर है कि यह ऐप का नयापन एक रोमांचक अहसास कराएगा।
खारीतट संदेश साप्ताहिक अपने शैशवकाल से पत्रकारिता के मानदंडों पर हमेशा खरा उतरने का प्रयास किया है। सच को बिना लाग-लपेट के सच ही कहा है। सुधि पाठकों ने इस पर अपनी मुहर भी लगाई है। पाठकों की ओर से मिले इस संबल से हम और भी अच्छा करने की कोशिश करते रहे हैं। समय और परिस्थिति के अनुरूप चलना ही सच्चे अर्थों में कर्मयोग है। … और कर्मयोग से आत्मबल मिलता है।

खारीतट संदेश के प्रकाशन के बाद हमने त्वरित समाचार प्रकाशित करने के लिए मोबाइल एप की शुरुआत की थी। एक बार फिर हमने खारीतट संदेश मोबाइल एप में कुछ नया करने का प्रयास किया है। खारीतट संदेश मोबाइल ऐप का यह अभिनव प्रयास लोगों को पसंद आएगा। आप इसे Google Play Store से Kharitat टाइप कर Download कर सकते हैं। यह ऐप का नयापन एक रोमांचक अहसास कराएगा। इस नएपन को पर्दे में रखने के बजाय थोड़ा जिक्र करना भी उचित रहेगा।

खारीतट संदेश का नया मोबाइल ऐप पर समाचार तो होंगे ही इसके अलावा आपको बिजयनगर व गुलाबपुरा सहित आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों के लोग कास्मेटिक, मिठाई, किराना सामान, सजावटी सामान, मोबाइल आदि की ऑनलाइन खरीदारी भी कर सकेंगे। क्रेता व विक्रेता दोनों स्थानीय ही होंगे। इतना ही नहीं यदि आप कोई उत्पाद बेचना चाहते हैं तो भी यह ऐप आपके काम आएगा। हमारा एकमात्र उद्देश्य स्थानीय व्यापार को अपनों के बीच सेतु का है।

इतना ही नहीं बिजयनगर व गुलाबपुरा के आसपास के स्कूलों की जानकारी भी मिलेगी। रियल स्टेट और मंडी भाव के उतार-चढ़ाव से भी आप अपडेट रहेंगे। किराये देना है या लेना है, या फिर दोनों शहरों में आपके योग्यतानुसार कहां रोजगार उपलब्ध है, इसकी जानकारी भी इस नए ऐप में मिलेगी। दोनों शहरों की किस दुकान में क्या-क्या उपलब्ध है, कहां डिस्काउंट दिया जा रहा है और कहां उपहार दी जा रही है, इस बारे में पूरी जानकारी होगी। यानी कि खारीतट संदेश प्रामाणिकता के साथ आपके बजट में खरीदारी का अहसास कराएगा। ट्रेन व बसों के टाइम-टेबल को इस ऐप में शामिल किया गया है।

हमारे इस प्रयास पर आपके समझदारी का मुहर लगना जरूरी है। नि:संकोच आप अपना सुझाव भी हमारे साथ जरूर साझा करें। हम और बेहतर करने की कोशिश करेंगे। स्थानीय स्तर पर हमारी ओर से यह प्रथम प्रयास है, जिसमें आपका सहयोग अपेक्षित है।
– दिनेश ढाबरिया –

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar