पहला पर्चा भरकर भारत वाहिनी पार्टी के लिए करूंगा जीत का शगुन: तिवाड़ी

जयपुर। भारत वाहिनी पार्टी से घनश्याम तिवाड़ी सोमवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगे। सांगानेर में जनसंपर्क के दौरान उन्होंने ये घोषणा की। तिवाड़ी ने कहा जिस तरह से मैंने राजस्थान में भाजपा के विधायक प्रत्याशी के तौर पर पहला पर्चा भरकर शगुन का काम किया था। ठीक उसी तरह भारत वाहिनी पार्टी के प्रत्याशी के तौर पर 12 नवंबर को पहला पर्चा भरकर वाहिनी की जीत में शगुन का काम करुंगा।

जयपुर शहर के भाजपा विधायकों का टिकट काटने को लेकर भले ही स्थानीय लोग और स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता भाजपा मुख्यालय जाकर प्रदर्शन कर रहे हो, लेकिन इस बीच जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा ने बड़ा बयान देकर सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है। भाजपा के मीडिया सेंटर पर एक प्रेस वार्ता में बोहरा ने कहा कि जयपुर शहर के सभी भाजपा विधायकों ने अच्छा काम किया है। ये सभी विधायक विधानसभा चुनाव जरूर जीतेंगे।

लेकिन जब बात सांगानेर सीट की आई तो उन्होंने यहां से दावेदारी करने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि सांगानेर से उन्होंने कोई दावेदारी नहीं जताई है। लेकिन केंद्रीय नेतृत्व के चुनाव लड़ाने को लेकर बोहरा एक दम तैयार दिखे। बोहरा का कहना है कि अगर केंद्र और प्रदेश नेतृत्व चाहेगा, तो वे सांगानेर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। विदित है कि राजधानी जयपुर की सांगानेर सीट से घनश्याम तिवाड़ी चुनाव लड़ते थे, लेकिन मौजूदा समय में तिवाड़ी अपनी अलग पार्टी बना चुके हैं। अब पार्टी की ओर से चुनौती है कि इस सीट से किस जिताऊ उम्मीदवार को टिकट दी जाए।

विधानसभा चुनाव के लिए सोमवार से नामांकन भरने की प्रक्रिया शुरू होगी। सभी विधानसभा क्षेत्रों में 19 नवम्बर तक प्रातः 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक नामांकन दाखिल किए जा सकेंगे। जिला निर्वाचन अधिकारी सिद्धार्थ महाजन ने बताया कि जयपुर शहर के 10 विधानसभा क्षेत्रों झोटवाड़ा, आमेर, हवामहल, विद्याधर नगर, सिविल लाईन्स, किशनपोल, आदर्शनगर, मालवीयनगर, सांगानेर व बगरू के नामांकन पत्र जिला कलक्ट्रेट में संबंधित रिटर्निंग अधिकारी के यहां प्रस्तुत किए जाएंगे। जबकि ग्रामीण क्षेत्र के 09 विधानसभा क्षेत्रों कोटपूतली, विराटनगर, शाहपुरा, चौमूं, फुलेरा, दूदू, जमवारामगढ़, बस्सी व चाकसू के नामांकन पत्र संबंधित उपखण्ड अधिकारी कार्यालय में प्रस्तुत किए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar