आतंकवादियों की ओर से छात्र की हत्या पीड़ादायक: उमर

  • Devendra
  • 17/11/2018
  • Comments Off on आतंकवादियों की ओर से छात्र की हत्या पीड़ादायक: उमर

श्रीनगर। (वार्ता) नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने दक्षिण कश्मीर में हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकवादियों की ओर से मारे गये 11वीं के छात्र की हत्या को अत्यंत पीड़ादायक घटना बताते हुए कहा कि इस घृणित घटना का कोई औचित्य हो ही नहीं सकता।

पूर्व मुख्यमंत्री श्री अब्दुल्ला ने ट्विटर पर कहा,“ हिजबुल मुजाहिदीन आतंकवादी संगठन द्वारा 11वीं के छात्र की सोच समझकर की गयी हत्या अत्यंत पीड़ादायक है। इस घटना का कोई औचित्य नहीं हो सकता है और इन संगठनों से सहानुभूति रखने वालों को ऐसे सवाल के लिए मजबूर होना चाहिए कि ये हत्याएं कैसे कश्मीर को बेहतर और स्वतंत्र जगह बनाती हैं। ”

शोपियां के साफनगरी के निवासी नदीम मंजूर का पुलवामा के एक गांव से गुरुवार और शुक्रवार की मध्य रात्रि में अपहरण कर लिया गया था। बाद में गोलियों से छलनी नदीम का शव पास के इलाके से बरामद किया था। बाद में सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ जिसमें बंदूकधारी नदीम से दो आतंकवादियों की सूचना सुरक्षा बलों को देने के बारे में पूछताछ कर रहे थे। दोनों आतंकवादी इदरीस अहमद उर्फ छोटा अबरार और आमिर अमीन उर्फ अबु शोबान इस माह के शुरुआत में साफनगरी में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारे गये।

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar