कांग्रेस के पास नेता नहीं न कोई विकास का एजेंडा, अब इसे कर दें विसर्जित: योगी

  • Devendra
  • 18/11/2018
  • Comments Off on कांग्रेस के पास नेता नहीं न कोई विकास का एजेंडा, अब इसे कर दें विसर्जित: योगी

रायपुर। छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर करारा प्रहार किया है। योगी ने कहा कि जब देश में विपदा आती है, तो राहुल को नानी याद आ जाती है। राहुल वोट मांगने छत्तीसगढ़ क्यों आ रहे हैं, उन्हें वोट भी मांगना है तो इटली वालों से मांगना चाहिए।

योगी ने कहा कि महात्मा गांधी ने कांग्रेस को खत्म करने की बात कही थी। देश की जनता को यह बात 67 साल बाद 2014 में याद आई और देश ने बापू के सपनों को पूरा किया। कांग्रेस को सबसे कम सीट मिली। कांग्रेस के पास नेता नहीं, विकास का एजेंडा नहीं, काम करने की नीयत नहीं, अब छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस को विसर्जित कर देने का समय आ गया है। रायपुर ग्रामीण की चुनावी सभा में छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस और बसपा के गठजोड़ पर योगी ने कहा कि जैसा हाल उत्तर प्रदेश में हाथी का हुआ है। हाथी हल चलाएगा तो हल बचेगा ही नहीं। यह बेमेल और अवसरवादी गठजोड़ है।

उत्तर भारतीयों को रिझाने के लिए उत्तर प्रदेश की विकास योजनाओं का जिक्र किया और कहा कि छत्तीसगढ़ में डॉक्टर रमन सिंह के विकास रथ को आगे बढ़ाने के लिए भाजपा उम्मीदवार को जिताना होगा। विकास सत्ताधारी दल का विधायक लाता है। रोजगार सत्ताधारी दल का विधायक उपलब्ध कराता है। पिछली बार की गलती से सीख लेकर इस बार भाजपा उम्मीदवार को जिताएं। डॉ रमन सिंह ने पिछले 15 साल में छत्तीसगढ़ को बीमारू राज्य से विकसित राज्य की श्रेणी में लाया है।

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar