अदलीवाल ग्रेनेड हमले में पाकिस्तान का हाथ होने के संकेत: कैप्टन

  • Devendra
  • 19/11/2018
  • Comments Off on अदलीवाल ग्रेनेड हमले में पाकिस्तान का हाथ होने के संकेत: कैप्टन

आदलीवाल (अमृतसर) (वार्ता)। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सोमवार को कहा कि निरंकारी भवन पर ग्रेनेड हमले में पाकिस्तान का हाथ होने की आशंका है। कैप्टन ने कहा कि प्रारंभिक जांच से संकेत मिले हैं कि इस्तेमाल किया गया ग्रेनेड पाकिस्तानी सेना के आयुध कारखाने में निर्मित किया गया है।

उन्होंने अपने कैबिनेट सहयोगी और अमृतसर के विधायक नवजोत सिंह सिद्धू और पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ के साथ घटना की जानकारी लेने के पश्चात पत्रकारों से कहा कि पुलिस ने इसी तरह के एच जी-84 ग्रेनेड को आतंकवादी मॉड्यूल से बरामद किया था। पिछले महीने पंजाब पुलिस ने सीमा पार से दुश्मन ताकतों की इस तरह की घटनाओं में भागीदारी की आशंका के संकेत दिये थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रथम दृष्यता यह आईएसआई समर्थित खालिस्तान या कश्मीरी आतंकवादी समूहों की भागीदारी के साथ अलगाववादी ताकतों द्वारा आतंक का एक कार्य प्रतीत होता है, उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने इस घटना का गंभीर संज्ञान लिया है और गंभीरता से सभी कोणों से जांच की जा रही है। घटनास्थल पर मीडिया के लोगों से बात करते हुए कैप्टन ने कहा कि अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने हमलावरों की गिरफ्तारी की ओर अग्रसर किसी भी जानकारी के लिए 50 लाख रुपये का इनाम घोषित किया है।

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar