जूते का फीता बांधते वक्त एक बच्चे के ऊपर चढ़ गई कार, राहगीरों ने ऐसे बचाई जान

किसी ने सच ही कहा है कि ‘जाको राखे साइयां, मार सके न कोय’. अगर आपको अब भी इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा है, तो हैरान करने वाली इस वीडियो को देखकर आपको सच में यकीन हो जाएगा कि इस दुनिया में भगवान की मर्जी के बिना एक पत्ता भी नहीं हिलता. दरअसल, एक बच्चे के ऊपर उस वक्त एक कार चढ़ गई, जब वो रास्ते पर रुककर अपने जूते के फीते बांध रहा था. मगर अच्छी बात ये रही कि इस दर्दनाक हादसे का अंत काफी सुखद रहा और उस बच्चे को राह चलते लोगों ने कार को ऊपर उठाकर बचा लिया.

दरअसल, इस वीडियो को सीजीटीएन के ट्विटर अकाउंट पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो के अपलोड होते ही ये काफी वायरल हो गया. बताया जा रहा है कि 13 नवंबर की ये घटना चीन के यूकिंग प्रांत की है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्कूली बच्चा रोड पर बने पार्किंग स्लॉट में अपने जूते का फीता बांध रहा था, तभी एक कार पीछे से आई और बच्चे के ऊपर चढ़ गई.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कार में बैठी एक महिला तुरंत बाहर निकलती है और बच्चे को देखने लगती है. जब उसे एहसास होता है कि बच्चा गाड़ी के अंदर भी फंस गया है तो वो खुद उसे बचाने की कोशिश करने लगती है. इतना देखते ही, वहां से गुजरने वाले लोग इंसानियत दिखाते हैं और एक साथ कई लोग मिलकर कार को ऊपर उठाकर बच्चे को बाहर निकाल लेते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar