देश को ताकतवर प्रधानमंत्री की जरूरत है: जावड़ेकर

  • Devendra
  • 24/03/2019
  • Comments Off on देश को ताकतवर प्रधानमंत्री की जरूरत है: जावड़ेकर

अजमेर। (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के केंद्रीय मंत्री एवं राजस्थान प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है देश को ताकतवर प्रधानमंत्री की जरूरत है। श्री जावड़ेकर ने आज राजस्थान की अजमेर संसदीय सीट के दूदू विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी के समर्थन में विजयी संकल्प सभा को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में देश का प्रधानमंत्री कौन हो, यह सभी को तय करना है। उन्होंने कहा कि देश की जनता के सामने विकास एवं अन्य मुद्दों के साथ ही प्रधानमंत्री चुनने का अवसर भी है। देश को एक ताकतवर प्रधानमंत्री की जरूरत है।

श्री जावड़ेकर ने ‘फिर एकबार मोदी सरकार’ को दोहराते हुए कहा कि यह राजस्थान ही नहीं पूरे देश में होने वाला है। अजमेर के संदर्भ में उन्होंने कहा कि वर्ष 2018 के शुरू में अजमेर में उपचुनाव हुआ। भाजपा प्रत्याशी 84 हजार मतों से हार गए। देश में माहौल बन गया कि भाजपा समाप्त हो गई, लेकिन 2018 के आखिर में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा अजमेर की आठ विधानसभा क्षेत्रों में छह सीटों पर विजयी रही और लोकसभा उपचुनाव जीतने वाली कांग्रेस को केवल दो सीटों से संतोष व्यक्त करना पड़ा। श्री जावड़ेकर ने कहा कि 23 मई को जब परिणाम आएंगे तो हम दुगने मतों से अजमेर में जीतेंगे और भागीरथ चौधरी अजमेर के नये सांसद घोषित किए जाएंगे। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि लक्ष्य प्राप्त करने के लिए भाजपा का एक एक कार्यकर्ता समर्पण के साथ भाजपा के पक्ष में मतदान कराकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर चुनने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगा।

संकल्प सभा में प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव देश की दिशा और दशा तय करेंगे। हमें कमल के फूल पर मत देकर देश को मजबूत बनाना है और नरेंद्र भाई मोदी के हाथ मजबूत करने हैं। इस मौके पर अजमेर दक्षिण विधायक अनिता भदेल ने किसानों के कर्जमाफी पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस पर वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने संपूर्ण कर्जामाफी का जो वादा किया वह पूरा नहीं हुआ। अजमेर संसदीय सीट से लोकसभा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी ने अपने संबोधन में कहा कि चुनाव तो हर पांच वर्ष में आते हैं लेकिन इस बार के चुनाव का असर पूरे विश्व में दिखाई देगा, क्योंकि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया के ताकतवर लोगों में से है और हम सबको मिलकर इस बार एकबार फिर उनकी ताकत को और ज्यादा मजबूती प्रदान करनी है। विजय संकल्प सभा में लोकसभा प्रभारी एवं विधायक सुरेश सिंह रावत, देहात अध्यक्ष भगवती प्रसाद सारस्वत, विकास चौधरी भी उपस्थित रहे। उल्लेखनीय है कि दूदू विधानसभा क्षेत्र अजमेर संसदीय क्षेत्र से जुड़ा है जबकि अजमेर का ब्यावर राजसमंद संसदीय क्षेत्र में आता है।

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar