यूपी के बाद अब गुजरात पर फोकस, पीएम मोदी से मिले योगी आदित्‍यनाथ

यूपी निकाय चुनाव में भाजपा की शानदार जीत को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षियों की आंखें खोलने वाला बताया है।
नई दिल्‍ली। उत्‍तर प्रदेश के निकाय चुनावों का किला फतेह कर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ दिल्‍ली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे। सीएम योगी ने फूलों का गुलदस्‍ता और एक उपहार भी प्रधानमंत्री को दिया। हालांकि अभी तक ये जानकारी नहीं मिल पाई है कि पीएम और यूपी के सीएम के बीच क्‍या बातचीत हुई। लेकिन मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने योगी को जीत की बधाई दी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के दौरान योगी आदित्‍यनाथ के चेहरे पर जीत की खुशी और आत्‍मविश्‍वास झलक रहा था। वैसे भी उत्‍तर प्रदेश के निकाय चुनाव मुख्‍यमंत्री के लिए साख का सवाल बन गए थे। ये चुनाव योगी की पहली अग्नि परीक्षा कहे जा रहे थे, जिसे उन्‍होंने अव्‍वल दर्जे से पास कर लिया है। भाजपा का अब पूरा फोकस गुजरात विधानसभा चुनाव पर होगा, जो इस महीने दो चरणों में 9 और 14 दिसंबर को होंगे।

गुजरात चुनाव से ठीक पहले यूपी निकाय चुनाव में प्रचंड जीत से पीएम मोदी भी काफी खुश हैं। उन्होंने शाम को एक ट्वीट कर कहा, ‘विकास की इस देश में फिर एक बार जीत हुई। उत्तर प्रदेश निकाय चुनावों में भव्य जीत के लिए प्रदेश की जनता को बहुत-बहुत धन्यवाद। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को ढेरों शुभकामनाएं। यह जीत हमें जन कल्याण की दिशा में और अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित करेगी।

यूपी निकाय चुनाव में भाजपा की शानदार जीत को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षियों की आंखें खोलने वाला बताया है। उन्‍होंने कहा कि ये चुनाव परिणाम उन लोगों के लिए आंखें खोलने वाला है, जो गुजरात चुनाव को लेकर नकारात्मक टिप्पणी कर रहे थे। सपा नेता और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव तथा राहुल का जिक्र करते हुए योगी ने कहा कि निकाय चुनाव साबित करते हैं कि दोनों को विदाई दे देनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar