हार जीत एक ही सिक्के के दो पहलू, मेहनत ही उसे निखार सकती है: लाम्बा

  • Devendra
  • 04/12/2017
  • Comments Off on हार जीत एक ही सिक्के के दो पहलू, मेहनत ही उसे निखार सकती है: लाम्बा

बांदनवाड़ा। हार जीत एक ही सिक्के के दो पहलू हैं खिलाड़ी की मेहनत ही उसे निखार सकती है और वंडर सीमेंट द्वारा समय समय पर इस तरह के टूर्नामेंट आयोजित किये जा रहे है जो कि सराहनीय है इससे ग्रामीण क्षेत्र की प्रतिभाओं को सामने लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है उक्त विचार भाजपा युवा मोर्चा देहात जिला महामंत्री रामस्वरूप लाम्बा ने निकटवर्ती ग्राम भिनाय में वन्डर सीमेंट के तत्वाधान में चल रही साथ:7 क्रिकेट प्रतियोगिता में बतौर मुख्य अतिथि व्यक्त किये।

कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा नेता सुभाष वर्मा और पूर्व सरपंच तुलसीराम खींची ने की वही पूर्व पंचायत समिति सदस्य नारायण जोशी विशिष्ट अतिथि रहे। कम्पनी के मार्केटिंग अधिकारी भगवती प्रसाद पालीवाल ने बताया कि फाइनल मैच बजरंग क्लब कराटी और मयूर क्लब भिनाय के मध्य हुआ जिसमें मयूर क्लब भिनाय ने 4 विकेट से जीत हासिल की।

विजेता टीम मयूर क्लब भिनाय को ट्रॉफी और 7000 रु का नकद पुरस्कार और प्रसस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया वही उपविजेता टीम बजरंग क्लब कराटी को प्रशस्ति पत्र और ट्रॉफी दी गई। इस दौरान रघुवीर सिंह गोहिल, महावीर गोहिल, आलोक पंवार, यूसुफ देशवाली, अर्जुन खींची, अनिल शर्मा बांदनवाड़ा, विमलेश मामनानी, तराप्रकाश जोशी, सत्यनारायण माली सहित गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar