क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर की क्रिकेट में वापसी

बेंगलुरूः क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर की क्रिकेट में एक गेम ऐप के जरिए वापसी हुई है। अब वह अपने फैंस के इशारों पर चाैके-छक्के लगाते नजर आएंगे। सचिन तेंदुलकर के प्रशंसक अब अपने पसंदीदा खिलाड़ी के खेल और उनके स्टाइल को उनकी गेम ऐप से और बेहतर ढंग से समझ सकेंगे जिसे गुरूवार को उन्होंने यहां लांच किया। इस ऐप को ‘सचिन सागा क्रिकेट चैंपियंस’ का नाम दिया गया है।
PunjabKesari
पूर्व महान बल्लेबाज ने एक भव्य समारोह में इस गेम का अनावरण किया। ‘सचिन सागा क्रिकेट चैंपियंस’ एक मोबाईल गेमिंग ऐप है जिसका उद्देश्य इस महान क्रिकेटर की खेलने की शैली तथा शानदार मैचों को हर भारतीय तक पहुंचाना है। इस गेम के द्वारा खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर बनकर देश के लिए खेले गए उनके सबसे यादगार मैचों को पुन: दोहराने का मौका पाता है। मोबाईल डिवाईस पर यह ऐप इक्रिकेट का शानदार वच्र्युअल अनुभव निर्मित करेगा। इस गेम में समाहित टेक्नॉलॉजी के माध्यम से खिलाड़ी पहली बार मोबाईल गेम में गेम की परफॉर्मेंस से समझौता किए बगैर रियल टाईम शैडो और मोशन कैप्चर्स का अनुभव ले सकेंगे।
PunjabKesari
लक्ष्य क्रिकेट फैंस को एकसाथ लाना
अपने गेम के लांच के मौके पर सचिन तेंदुलकर ने कहा कि सचिन सागा के साथ हमारा लक्ष्य क्रिकेट फैंस को एकसाथ लाना और उनमें से प्रत्येक को इस खेल में मेरी यात्रा का अनुभव प्रदान करना है। सचिन सागा क्रिकेट चैंपियंस ऐसा खेल है, जिसमें कड़ी प्रतिस्पर्धा और चुनौती के साथ ढेर सारा मनोरंजन भी है। उन्होंने कहा कि मैं सुनिश्चित करना चाहता था के हर किसी को यह गेम खेलने का अनुभव मिले, फिर चाहे उनके पास कोई भी फोन क्यों न हो। इसलिए हमारी टीम ने कड़ी मेहनत करके इस गेम को हर मोबाईल उपकरण तक पहुंचाया। मुझे उम्मीद है कि यह गेम क्रिकेटप्रेमियों को उनकी प्रतिभा और मेरे अनुभव के साथ डिजिटल गेम्स के क्षेत्र में चैंपियन बनने में मदद करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar