राजस्थान सरकार ने आमजन के साथ की वादा खिलाफी: चतुर्वेदी

  • Devendra
  • 16/12/2019
  • Comments Off on राजस्थान सरकार ने आमजन के साथ की वादा खिलाफी: चतुर्वेदी

अजमेर। (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता अरुण चतुर्वेदी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर आमजन के साथ वादा खिलाफी करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि राज्य सरकार एक साल का जश्न मनाने जा रही है जबकि वास्तविकता यह है कि प्रदेश में अराजकता का माहौल, विकास अवरुद्ध एवं कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो गई है। श्री चतुर्वेदी आज अजमेर के गांधी भवन पर गहलोत सरकार के एक साल के विरोध में भाजपा के सांकेतिक उपवास एवं धरने का नेतृत्व कर रहे थे। उन्होंने धरनास्थल पर “यूनीवार्ता” के साथ विशेष बातचीत में कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने लोगों को भ्रमित करने का कार्य किया है और आमजन के साथ वादा खिलाफी की है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासन के एक वर्ष के दौरान एक भी जन उपयोगी कार्य नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अराजकता का माहौल है, विकास अवरुद्ध है, आर्थिक व्यवस्थाएं चरमराई हुई है, कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट है, महिलाओं की इज्जत नीलाम हो रही है जो कि सरकार के एक साल पर बहुत बड़ा प्रश्न चिह्न है। उन्होंने कहा कि चुनाव पूर्व जन घोषणापत्र में जो वायदे किए उस पर कांग्रेस सरकार खरी नहीं उतरी। सरकार ने छलावे की नीति अपनाते हुए प्रदेश की जनता को भ्रमित किया जो निंदनीय है।

श्री चतुर्वेदी ने कहा कि भाजपा संगठन की ओर से मंगलवार को जयपुर में 52 समस्याओं एवं मुद्दों को लेकर सरकार के खिलाफ चार्जशीट जारी की जाएगी और साल के 365 दिन को आधार मानते हुए 365 मीटर चलकर इसे पेश किया जाएगा। उन्होंने सरकार पर निरंकुशता का आरोप लगाते हुए इसे पूरी तरह असफल करार दिया। इस अवसर पर भाजपा नेता एवं पूर्व शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी, सांसद भागीरथ चौधरी, विधायक अनिता भदेल, महापौर धर्मेन्द्र गहलोत, उपमहापौर संपत सांखला, पूर्व मंत्री श्रीकिशन सोनगरा, शहर अध्यक्ष शिवशंकर हेडा सहित सभी मंडल अध्यक्ष, पदाधिकारी, मोर्चों के कार्यकर्ता मौजूद थे।

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar