व्हाटस्एप्प में अाने वाला यह शानदार फीचर, अब यूजर्स ग्रुप में भी कर सकेंगे प्राइवेट चैट

जालंधरः दिग्गज मैसेजिंग एप्प व्हाटस्एप्प लगातार अपने फीचर्स अपडेट कर रहा है। वहीं, अब एक बार फिर  फेसबुक के स्वामित्व वाले व्हाट्सएप्प पर एंड्रॉयड, iOS, विंडोज फोन और वेब प्लेटफार्म के लिए 6 शानदार फीचर्स लाने की तैयारी है। व्हाट्सएप्प वेब नंबर 2.7315 अब दो नई फीचर्स दिए गए है, जिसमें प्राइवेट रिप्लाई और पिक्चर-इन-पिक्चर शामिल है। वहीं, दूसरी तरफ तरफ, एप वर्जन 2.17.424, 2.17.436 और 2.17.437 में भी कुछ नए फीचर्स शामिल किए गए है, जिनमें टैप टू अनब्लॉक यूजर, लिंक के माध्यम से न्यू इनवाइट और शेक टू रिपोर्ट है।

प्राइवेट रिप्लाइ फीचर-इस फीचर में यूजर्स ग्रुप मैसेज में बात करते हुए भी प्राइवेट रिप्लाई कर सकेंगे। यह रिपलाई सिर्फ उस यूजर को दिखेगा, जिसे रिप्लाई किया गया होगा।

पिक्चर-इन-पिक्चर फीचर-इस फीचर से अाप मल्टी टास्किंग को आसान बना सकते है। इसमें यूजर्स वीडियो विंडो के साइज को बदल सकेंगे और अपने हिसाब से वीडियो को मैक्सिमाइज कर सकते हैं।

अनब्लॉक फीचर-इस फीचर में यूजर्स किसी भी कॉन्टेक्ट को अनब्लॉक कर सकते हैं और मैसेज सेंड कर सकते हैं।

न्यू इनवाइट फीचर-इस फीचर में ग्रुप का एडमिन नए यूजर्स को ग्रुप में शामिल होने के लिए डायरेक्ट लिंक भेज सकेगा। बता दें कि लिंक फीचर iOS एप्प पर पहले से ही उपलब्ध है और टेस्टिंग के बाद इसे जल्द ही एंड्रॉयड यूजर्स के लिए जारी किया जाएगा।

रिपोर्ट फीचर- वॉट्सएप्प पर किसी भी तरह की प्रॉब्लम आने पर आपको अपने फोन को शेक करना होगा।
एडमिन पावर फीचर-इस फीचर में एडमिन किसी भी यूजर को ग्रुप डिलीट करने से रोकने की पावर देता है। फिलहाल इन सभी फीचर्स की टेस्टिंग चल रही है और इन फीचर्स को जल्द ही सभी यूजर्स के लिए पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar