दीवार से टकराई कार, चार युवकों की मौत

  • Devendra
  • 13/02/2020
  • Comments Off on दीवार से टकराई कार, चार युवकों की मौत

हनुमानगढ़। (वार्ता) राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के टाउन थाना क्षेत्र में कल रात एक कार के सड़क किनारे मकान की चारदीवारी के पिल्लर से टकराने से कार में सवार चार युवकों की मौत हो गयी जबकि एक युवक घायल हाे गया। पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि भूकरका गांव के नवीन (23), अजय (25) मुकेश (28), (26) भागीरथ और धर्मपाल (26) थालड़का गांव से कार से कल दिन में बारात में गोलूवाला के नजदीक लाधूवाला गांव गये थे।

वहां से वे लौट रहे थे कि रात करीब 10 बजे चौहलियांवाली के पास बासीडा ईंट उद्योग के सामने कार अचानक बेकाबू हो गई और दो-तीन पलटी खाते हुए सड़क किनारे एक मकान की चारदीवारी के बाहर पिल्लर से जा टकराई। इससे मुकेश, नवीन और धर्मपाल की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि अजय और भागीरथ गंभीर रूप से घायल हाे गये।

पुलिस ने बताया कि दोनों घायलों को रावतसर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने अजय को मृत घोषित कर दिया, जबकि भागीरथ को प्राथमिक उपचार के बाद वह हनुमानगढ़ भेज दिया। चारों युवकों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए हैं। हनुमानगढ़ टाउन थाना में मामला दर्ज किया जा रहा है। अजय और नवीन सगे भाई थे।

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar