फैथ एकेडमी माध्यमिक विद्यालय: 10वीं के विद्यार्थियों का विदाई समारोह आयोजित

  • Devendra
  • 05/03/2020
  • Comments Off on फैथ एकेडमी माध्यमिक विद्यालय: 10वीं के विद्यार्थियों का विदाई समारोह आयोजित

बिजयनगर। समीपवर्ती ग्राम बरल द्वितीय के फैथ एकेडमी माध्यमिक विद्यालय का वार्षिकोत्सव एवं कक्षा 10 के छात्र-छात्राओं का विदाई समारोह सरपंच सुश्री ज्योति बम्ब के मुख्य आतिथ्य एवं भाविप शाखा बिजयनगर अध्यक्ष विनोद नाहर की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। राउमावि बाड़ी की प्रधानाचार्या सुश्री प्रमिला रासलोत, राउमावि बरल की प्रधानाचार्या विमला व्यास, महावीर बम्ब, हेमचन्द रांका, किशन जाट, दुर्गा जोशी, विश्राम माली, रामलाल गुर्जर रघुनन्दन दाधीच, छोटी देवी जैन, राबाउप्रावि के प्रधानाध्यापक कैलाश नांगला, संजय शर्मा, महावीर शर्मा, बिन्दु जोशी, नीलू तिवाड़ी बतौर विशिष्ठ अतिथि मौजूद रहे।

समारोह में विद्यार्थियों ने कक्षा 10 के छात्र-छात्राओं का तिलकर लगा रक्षा सूत्र बांधकर परीक्षा में अच्छे अंक प्राप्त करने की कामना की। इस दौरान छात्र-छात्राओं ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। मुख्य सुश्री बम्ब ने अपने संबोधन में विद्यार्थियों से अच्छे अंक लाते हुए विद्यालय का नाम रोशन करने की बात कही। सुश्री प्रमिला रासलोत ने अपने संबोधन में विद्यार्थियों से निश्चिंत होकर परीक्षा देने की बात कही। रासलोत ने परीक्षा भवन पहुंचने से पूर्व और परीक्षा भवन में अपनी सीट पर बैठने के पश्चात ध्यान देने योग्य बातों पर विस्तार से प्रकाश डाला।

समारोह में वर्षपर्यंत विभिन्न सहशैक्षणिक गतिविधियों में भाग लेने वाले छात्र-छात्राओं को अतिथियों द्वारा पुरस्कृत किया गया। विद्यालय संचालक सत्यनारायण जोशी ने अपने संबोधन में कक्षा 10 के विद्यार्थियों को शुभकामना देते हुए बताया कि इनमें से कोई विद्यार्थी कक्षा नर्सरी या कोई पहली कक्षा में यहां रूठते और रोते हुए आया था और आज यहां से खुशी-खुशी हमसे विदा होकर जा रहा है। जोशी ने बताया कि विद्यालय प्रशासन नये सत्र से अन्य भवन में मसूदा विधानसभा क्षेत्र के सभी दिव्यांग बच्चे जो स्कूल से नहीं जुड़ पाये उनके लिए विद्यालय संचालित करेगा। प्रधानाध्यापक सलीम बेग ने विद्यालय का वार्षिक प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। संचालन सलीम बेग ने किया।

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar