शांतिपूर्ण एवं भाईचारे के माहौल में मनाएं होली का त्यौहार: रावत

  • Devendra
  • 07/03/2020
  • Comments Off on शांतिपूर्ण एवं भाईचारे के माहौल में मनाएं होली का त्यौहार: रावत

बिजयनगर। होली के त्यौहार को लेकर शनिवार को स्थानीय थाना परिसर में शांति समिति की बैठक थाना प्रभारी विजयसिंह रावत की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक की शुरुआत में प्रभारी रावत ने सभी सीएलजी सदस्यों से त्यौहार के मद्देनजर अपने-अपने क्षेत्र में सजग रहने व किसी भी तरह की घटना पर तुरंत पहुंचकर स्थिति पर नजर रखने व पुलिस को सूचित करने की अपील की। साथ ही इन दिनों देशभर में कोरोना वायरस के मामले उजागर होने को लेकर सतर्कता बरतने और इस वायरस के फैलने के कारणों पर विस्तारपूर्वक जानकारी प्रदान की। बैठक में सीएलजी सदस्यों ने बाजार में यातायात व्यवस्था के चौपट होने, मुख्य मार्गो पर पशुओं के विचरण, चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाये जाने की मांग की। सदस्यों ने पालिका अध्यक्ष सचिन सांखला से शहर के मुख्य मार्गो पर अविलम्ब सीसीटीवी कैमरे लगवाने की मांग की।

बैठक में थानाप्रभारी रावत ने सभी सीएलजी सदस्यों से आग्रह किया कि वे अपने-अपने क्षेत्र में जमीनों से जुड़े विवादों के मामले में अगर पूरी जानकारी है तो थाना प्रशासन को अवगत कराये ताकि पुलिस पूरी तरह से मामले की तह तक पहुंच पाये और विवाद का निपटारा करा सके। रावत ने कहा कि यदि सदस्य सतर्क रहते और आमजन का पुलिस को सहयोग होता तो गत दिवस मोबाइल टॉवर प्रकरण में जो घटना घटित हुई शायद वो नही हो पाती। इस पर विहिप प्रखण्ड अध्यक्ष धनराज कावडिय़ा ने कहा पुलिस को सभी पहलुओं की जांच करनी चाहिए।

थाना प्रभारी ने सदस्यों व मीडिया से से कहा कि आप आमजन में संदेश दे कि इस बार धूलण्डी के दिन दुपहिया वाहन पर तीन सवारी नही बैठे यदि बैठे पाये गये तो चालान बनाया जायेगा। साथ ही जिनके पास भी बुलेट गाड़ी है जिन्होंने गाड़ी के साईलेंसर को जानबूझकर पटाखे की धम्माका हो ऐसी आवाज करवा रखी है वो तुरंत ओरीजन साईलेंसर लगवा ले अन्यथा पुलिस कार्यवाही के लिए तैयार रहे। बैठक दौरान अम्बेडकर भवन क्षेत्र के महिला-पुरुष बैठक में आ धमके और पालिकाध्यक्ष के समक्ष टॉवर के विरोध में अपना आक्रोश प्रकट किया। इस पर पालिकाध्यक्ष सांखला ने कहा कि यदि क्षेत्रवासियों को टॉवर लगाये जाने पर आपत्ति है तो टॉवर नहीं लगाया जायेगा। बैठक में भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी टॉवर का विरोध किया। बैठक में पालिका अधिशासी अधिकारी मुकेश शर्मा, राजेन्द्र पामेचा, कैलाशचन्द सोनी, नेता प्रतिपक्ष जगदीशसिंह राठौड़, मनोहर कोगटा, संजय बडौला, शहजाद मंसूरी सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे।

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar