भाजपा सभी अभियान बंद करे, एकजुटता से कोरोना से मुकाबला करे: मोदी

  • Devendra
  • 17/03/2020
  • Comments Off on भाजपा सभी अभियान बंद करे, एकजुटता से कोरोना से मुकाबला करे: मोदी

नई दिल्ली। (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को आज सलाह दी कि कोरोना विषाणु कोविड 19 की महामारी के मद्देनज़र पार्टी कोई भी राजनीतिक या संगठनात्मक अभियान एवं कार्यक्रम नहीं चलाये और महामारी की रोकथाम के लिए जनजागरूकता अभियान में सक्रिय भूमिका निभाये। श्री मोदी ने यहां संसद के पुस्तकालय भवन में आयोजित पार्टी की संसदीय दल की साप्ताहिक बैठक में यह आह्वान किया।

सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा को तब तक कोई भी राजनीतिक या संगठनात्मक अभियान एवं कार्यक्रम नहीं करने चाहिए जब तक इस महामारी का शमन ना हो जाये। उन्होंने सांसदों का आह्वान किया कि वे अपने अपने क्षेत्रों में इस महामारी से बचने के लिए जागरूकता अभियान में भाग लें। श्री मोदी ने कहा कि इस वक्त हमें किसी प्रकार की मतभिन्नता प्रकट नहीं करनी चाहिए और पूरी एकजुटता दिखाते हुए काम करना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह संदेश पार्टी में नीचे तक जाना चाहिए और इसका गंभीरता से पालन होना चाहिए।

प्रधानमंत्री कोरोना विषाणु के संक्रमण की महामारी से निपटने के लिए चिकित्सकों और नर्सों तथा हवाईअड्डों पर तैनात कर्मचारियों एवं अधिकारियों और सुरक्षा बलों की कर्त्तव्यपरायणता की प्रशंसा की। उन्होंने कोविड19 के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए इलैक्ट्रॉनिक एवं प्रिंट मीडिया की भूमिका की भी सराहना की। प्रधानमंत्री ने सांसदों से आग्रह किया कि उन्हें मीडिया के प्रतिनिधियों से ‘मिलना ही चाहिए।’ क्योंकि मीडिया ने वाकई में बहुत ही सराहनीय भूमिका निभायी है।

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar