गुलाबपुरा मार्ग की सड़कों का निर्माण कार्य शुरू

  • Devendra
  • 18/03/2020
  • Comments Off on गुलाबपुरा मार्ग की सड़कों का निर्माण कार्य शुरू

बिजयनगर। अर्से से जर्जर सड़क की सुध आखिरकार पालिका प्रशासन ने ले ही ली। नगर पालिका प्रशासन ने क्षतिग्रस्त गुलाबपुरा मार्ग की दोनों सड़कों का निर्माण कार्य गत दिनों शुरू कर दिया है। वार्ड 18 के पार्षद संजय शर्मा ने बताया कि पिछले दो साल से उक्त सड़कों के निमार्ण कार्य को लेकर पालिका बोर्ड की प्रत्येक बैठक में मुद्दा उठाने के बाद अब जाकर पालिका ने सड़कों की सुध ली है। उन्होंने बताया कि सड़कों का निर्माण गुणवत्तापूर्ण करते हुए शीघ्र पूरा किया जाएगा ताकि शहरवासियों को जल्द यहां से गुलाबपुरा आने-जाने में सुविधा मिल सके।

मार्बल व्यवसायियों ने स्वेच्छा से हटाए सामान
गुलाबपुरा मार्ग (नटराज टॉकीज रोड) एवं प्रस्तावित नाले का निर्माण कार्य शुरू करने से पूर्व सड़क किनारे मार्बल व्यवसायियों व व्यापारियों के रखे सामान को हटाने के लिए पालिका प्रशासन पहुंचा। इस दौरान पालिका प्रशासन और व्यवसायियों के बीच बातचीत हुई। बातचीत के बाद मंगलवार को व्यवसायियों ने मौके से अपने सामान हटाने में व्यस्त दिखे। व्यवसायी हिमांशु तलेसरा सहित अन्य ने बताया कि इस मार्ग से गुजरने वाले नाले को समय पर पूरा करने तथा सड़क की चौड़ाई बढ़ाई जानी चाहिए ताकि भविष्य में राहगीरों को परेशानी न हो।

सात-सात मीटर चौड़ी बनेंगी दोनों सड़कें
पालिका अधिशासी अधिकारी मुकेश शर्मा ने बताया कि गुलाबपुरा मार्ग की दोनों सड़कें 7-7 मीटर चौड़ी बनाई जाएगी। नटराज टॉकीज रोड पर 42.57 लाख व श्मसान रोड के निर्माण पर 34.08 लाख रुपए खर्च होंगे। शर्मा ने बताया कि काम करने वाली फर्म को सड़क का निर्माण गुणवत्तापूर्ण एवं शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिए गए हैं।

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar