चोरी के तीन आरोपी गिरफ्तार

  • Devendra
  • 05/04/2020
  • Comments Off on चोरी के तीन आरोपी गिरफ्तार

बिजयनगर। स्थानीय दरबार कॉलोनी स्थित शमशुल हक के सूने मकान से गत वर्ष 31 दिसम्बर को अज्ञात चोरों ने मकान का ताला तोड़कर कमरे के अन्दर रखी अलमारी से तकरीबन 20 लाख रुपए के कीमती जेवर और नकदी चुराकर ले गए। उक्त घटना की जानकारी मिलते ही हक थाना पहुंचे और अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। इस पर पुलिस ने भादसं की धारा 454, 380 में प्रकरण संख्या 01/2020 दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

थाना प्रभारी विजय सिंह रावत ने बताया कि आरोपियों की तलाश के लिए एक टीम गठित की गई जिसमें हैड कांस्टेबल लक्ष्मण, राजेश, सुरेशचन्द मीणा, कांस्टेबल नवलसिंह, महेन्द्र, विरेन्द्र, गजेन्द्र एवं राहुल को शामिल किया गया। टीम के सदस्यों को मुखबिर के जरिए मिली सूचना पर आरोपीगण को माल मशरूका सोने के जेवरात सहित गिरफ्तार किया गया।

मामले का खुलासा करते हुए रावत ने बताया कि आरोपी दिन के समय पैदल घूमकर क्षेत्र के बंद मकानों की रैकी करते थे और मौका पाकर रात के समय घटना को अंजाम दिया करते थे। गिरफ्त में आए तीनों आरोपी सुरेश पुत्र रामकरण जाति बगरिया (21), निवासी इटडिया थाना फूलिया कला जिला भीलवाडा, शंकर पुत्र रामगोपाल जाति बागरिया (20), निवासी बडली थाना भिनाय जिला अजमेर एवं शैतान पुत्र रामप्रसाद जाति बागरिया (20) निवासी टाटोटी थाना सराणा जिला अजमेर से पूछताछ की तो मुल्जिमों द्वारा दरबार कॉलोनी बिजयनगर से घर का ताला तोड़ कर अन्दर प्रवेश कर अलमारी से 20 लाख रुपए कीमती जैवरात व नकदी चोरी की वारदात करना कबूल किया है।

इनके कब्जे से सोने की चेन, सोने के दो कुन्डल व नकबजनी के प्रयोग लिया गया अला, नकब, लोहे का हुक बमराद किए गए हैं। उक्त तीनों मुल्जिमानों से शेष जेवरात बरामद करने एवं अनुसंधान के लिए आरोपियों को माननीय न्यायिक मजिस्ट्रेट महोदय बिजयनगर के न्यायालय में पेश किया गया जहां उक्त आरोपियों को पुलिस अभिरक्षा में भेज दिया गया। इनसे अन्य वारदात में भी गहनता से पूछताछ की जा रही है।

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar