आमजन की सेवा करने वाले अधिकारी, कर्मचारी व एनजीओ धन्यवाद के पात्र: पारीक

  • Devendra
  • 07/04/2020
  • Comments Off on आमजन की सेवा करने वाले अधिकारी, कर्मचारी व एनजीओ धन्यवाद के पात्र: पारीक

कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए जारी लॉकडाउन में यहां नियुक्त अधिकारी, कर्मचारी व एनजीओ पूरी मुस्तैदी से अपनी-अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं। प्रस्तुत है खारीतट संदेश की विशेष रिपोर्ट…
बिजयनगर। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जारी लॉकडाउन के चलते गांव व शहर सभी क्षेत्रों में जरूरतमंद लोगों की जिन्दगी में खासा परिवर्तन आया है। संकट के समय क्षेत्रीय विधायक राकेश पारीक मसूदा विधानसभा क्षेत्र के सभी गांवों, कस्बों और शहरों का व्यापक दौरा कर सभी तैयारियों का जायजा ले रहे हैं तो वहीं सभी भामाशाहों से जरूरतमंद लोगों की तन-मन-धन से सेवा करने की अपील कर रहे हैं। सोमवार को बिजयनगर के समीपवर्ती गांवों के दौरे पर निकले विधायक पारीक अल्प समय के लिए बिजयनगर पालिका कार्यालय परिसर पहुंचे।

इस दौरान शहर के सभी स्वयंसेवी संस्थाओं के पदाधिकारी, प्रशासनिक अधिकारी एवं जनप्रतिनिधियों से शहर में जरूरतमंदों की सेवा की तैयारियों का जायजा लिया। विधायक पारीक ने कहा कि यहां की स्वयंसेवी संस्थाओं, भामाशाहों और सेवाभावी लोगों का मैं शुक्रगुजार हूं जिन्होंने सकंट के समय बिजयनगर की तन-मन-धन से सेवा करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिजयनगर शहर भीलवाड़ा जिले की सीमा पर स्थित है। इसके बावजूद यहां अभी तक कोरोना वायरस से एक भी पीडि़त नहीं है इसके लिए मैं भगवान को धन्यवाद देता हूं।

अभी तक सम्पूर्ण मसूदा विधानसभा क्षेत्र में एक भी कोरोना पॉजीटिव का मामला नहीं आना प्रशासनिक अधिकारियों और आमजन की सजगता का परिणाम है। इसके लिए आप सभी धन्यवाद के पात्र हैं। ऐसे में मैं सभी से उम्मीद रखता हूं कि जिस प्रकार से अब तक आप लोगों ने लॉकडाउन की पालना की है। ठीक इसी प्रकार आगे भी जारी रखेंगे। मैं विशेष रूप से यहां के प्रशासनिक अधिकारी, कर्मचारी, शिक्षक, पालिकाकर्मी और विशेषत: सफाई कर्मचारियों को धन्यवाद देता हूं कि आप लोग जिस प्रकार से दिन-रात सेवा में जुटे हुए है वो काबिले तारीफ है। आपसे उम्मीद है इसी प्रकार की सेवाएं आगे भी जारी रखेंगे।

इस अवसर पर पालिका अध्यक्ष सचिन सांखला, उपाध्यक्ष सहदेवसिंह कुशवाह, सेवादल अध्यक्ष ज्ञानचन्द चौधरी, पूर्व नगर कांग्रेस अध्यक्ष राजेन्द्र शर्मा, सीताराम पंवार, मनोहर कोगटा, भाजपा मंडल अध्यक्ष संजय बडौला, दिलीप मेहता, डॉ. प्रदीप गर्ग, पार्षद बृजेश तिवाड़ी, तरूण कच्छावा सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।

जायका रेस्टोरेंट ने दिया सहायता राशि का चेक
जायका रेस्टोरेंट के संचालक एवं कांग्रेस के पूर्व नगर अध्यक्ष राजेन्द्र शर्मा ने जायका रेस्टोरेंट फर्म की ओर से नगर पालिका प्रशासन के सहायता कोष में 11 हजार रुपए का चेक विधायक राकेश पारीक को सौंपा। शर्मा ने कहा कि वीर प्रभू से कामना करता हूं कि इस महामारी से जल्द मुक्ति दिलाई जाए।

सेन समाज बिजयनगर ने दी सहायता राशि
सेन समाज बिजयनगर की ओर से नगर पालिका प्रशासन के सहायता कोष में 11 हजार रुपये की नगद राशि विधायक राकेश पारीक को समाज के पदाधिकारियों ने सौंपी। इस दौरान पदाधिकारियों ने विधायक पारीक को आश्वस्त किया कि वे आमजन के हर दु:ख दर्द में साथ है। इस दौरान सेन संस्था अध्यक्ष हनुमान सेन, सचिव संपत सेन, कोषाध्यक्ष जगदीश सेन, मिठ्ठूलाल सेन, भागचन्द सेन, रामधन सेन, गणेश परिहार, जीतू सेन, पिंटू सेन, रवि सेन, रामगोपाल सेन मौजूद रहे।
बिजयनगर उद्योग विकास समिति ने प्रदान की 6 लाख 6 हजार 408 रु. की सहायता राशि
बिजयनगर उद्योग विकास समिति की ओर से कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के चलते जारी लॉकडाउन से प्रभावित लोगों की सहायता के लिए 6 लाख 6 हजार 408 रुपये की सहायता राशि के चेक सोमवार को पालिका परिसर में क्षेत्रीय विधायक राकेश पारीक को सौंपे। समिति के अध्यक्ष विमल धम्माणी ने बताया कि सहायता राशि में प्रधानमंत्री सहायता कोष के लिए 1 लाख 17 हजार 300 रुपये, मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिए 1 लाख 28 हजार 508 रुपये एवं नगर पालिका प्रशासन सहायता कोष में 3 लाख 60 हजार 600 रुपये राशि के चेक प्रदान किए गए है। धम्माणी ने कहा कि क्षेत्र सहित देश प्रदेश की सहायता के लिए बिजयनगर उद्योग विकास समिति सदैव तत्पर है। इस अवसर पर कानसिंह सकलेचा, राकेश डूंगरवाल, गोपीकिशन आगीवाल मौजूद रहे।

विधायक फंड से मिलने वाले मास्क और सेनेटाईजर पहुंचे बिजयनगर
क्षेत्रीय विधायक राकेश पारीक ने गत दिनों अजमेर जिला कलक्टर विश्वमोहन शर्मा को पत्र प्रेषित कर मसूदा विधानसभा क्षेत्र के लिए 5 लाख रुपये की राशि विधायक फंड से स्वीकृत कर क्षेत्र में कार्य कर रहे पुलिसकर्मी, चिकित्साकर्मी एवं शिक्षकों सहित अन्य की सुविधार्थ मास्क और सेनेटाईजर सहित अन्य उपकरणों की खरीद के निर्देश दिए थे। इसी क्रम में सोमवार को सांय नगर पालिका परिसर में उक्त फंड में से बिजयनगर पालिका क्षेत्र के लिए जारी की गई एक लाख राशि की उक्त सामग्री पहुंच गई। विधायक पारीक ने मौके पर मौजूद लोगों में मास्क और सेनेटाईजर का वितरण कर कोरोना के संक्रमण से अपना पूरा बचाव करने का आव्हान किया।

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar