राहत सामग्री में भेदभाव: भाजपा पार्षदों ने घेरा विधायक पारीक को

  • Devendra
  • 23/04/2020
  • Comments Off on राहत सामग्री में भेदभाव: भाजपा पार्षदों ने घेरा विधायक पारीक को

बिजयनगर। आईटीसी कम्पनी के प्रबंधक शोभित वर्मा की ओर से जरूरतमंदों के लिए भेजी गई राहत सामग्री को प्राप्त करने पहुंचे मसूदा विधायक राकेश पारीक को पालिका के विपक्षी भाजपा पार्षदों की नाराजगी का सामना करना पड़ा। गुरूवार को विधायक पारीक और कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद पारीक जैसे ही पालिका कार्यालय से निकलने लगे उस समय पालिका के नेता प्रतिपक्ष जगदीशसिंह राठौड़, पार्षद दिनेश कोठारी, दातारसिंह नरूका ने पारीक के समक्ष कडी नाराजगी जताते हुए जरूरतमंद परिवारों के साथ भेदभाव बरतने पर खरी खोटी सुनाई।

राठौड़ ने बताया कि जैसे पालिका क्षेत्र के सभी पार्षद अपने-अपने वार्ड के जरूरतमंद परिवारों की सूची बनाकर देते है वैसे ही भाजपा पार्षदों ने भी अपने वार्डो की सूची बनाकर पालिका कार्यालय को दे दी। लेकिन पालिका प्रशासन और कुछेक सत्ता पक्ष पार्षद जानबूझकर विश्वव्यापी आपदा की परिस्थिति में भी राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे है। राठौड़ ने बताया कि सभी भाजपा पार्षदों के वार्डो के जरूरतमंदों की सूचि बदलकर अपने चहेतों को लाभांवित करते हुए वास्तविक जरूरतमंदों के साथ बेहूदा मजाक किया जा रहा है, जो कतई सहन नहीं किया जायेगा।

उन्होंने बताया कि बार-बार फोन और व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होकर वास्तविक जरूरतमंदों तक राहत सामग्री भिजवाये जाने का निवेदन करने के बाद भी ऐन वक्त पर सूची में बदलाव कर गरीबों को उनके हक से वंचित किया जा रहा है। राठौड़ ने विधायक पारीक से पूछा कि आखिर यह सब किसके इशारे पर किया जा रहा है। क्या इस विपदा के समय भी राजनीति करना जरूरी है क्या? इस पर विधायक पारीक ने ईओ मुकेश शर्मा को निर्देशित किया कि पालिका के सभी पार्षदों की बात को सुना जाए इनके द्वारा दी गई सूची को इनके समक्ष से चैक करते हुए इनके बताए अनुसार वास्तविक जरूरतमंदों के पास राहत सामग्री अविलम्ब भेजी जाए।

पारीक ने भाजपा पार्षदों को आश्वस्त किया कि संकट के इस समय में कोई भी राजनीति नहीं कर रहा है, किसी भी जरूरतमंद व्यक्ति के साथ भेदभाव नहीं किया जा रहा है। यदि ऐसा पाया जाता है तो आप इसकी जानकारी ईओ साहब को दे ताकि ये समय पर उचित कार्यवाही करेंगे। वर्तमान समय में सभी पार्षदों को राजनीति भूलकर आमजन से सेवा करनी चाहिए।

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar