बिजयनगर: गुरूद्वारा पहुंचने पर तहसीलदार झा का स्वागत

  • Devendra
  • 23/04/2020
  • Comments Off on बिजयनगर: गुरूद्वारा पहुंचने पर तहसीलदार झा का स्वागत

बिजयनगर। कोरोना संक्रमण से बचाव के चलते जारी लॉकडाउन के तहत जरूरतमंदों की सहायतार्थ स्थानीय ट्रस्ट श्री गुरूसिंह सभा की ओर से चलाए गए 27 दिवसीय नियमित लंगर के अंतिम दिवस गुरूवार को बिजयनगर तहसीलदार डॉ. स्वाति झा नाड़ी मोहल्ला स्थित गुरूद्वारे पहुंची जहां ट्रस्ट प्रधान गुरूभेजसिंह टुटेजा ने डॉ. झा का लॉकडाउन से लेकर अब तक की सराहनीय सेवाओं के मद्देनजर सोरापा भेंट कर स्वागत अभिनन्दन किया।

इस दौरान झा ने गुरूमहाराज से प्रार्थना करते हुए वैश्विक महामारी से जल्द विश्व को मुक्त कराने की कामना की। झा ने सिक्ख समाज की ओर से निरंतर 27 दिनों से लंगर लगाकर जरूरतमंदों के लिए खाने की व्यवस्था करने पर आभार जताते हुए सच्ची सेवा बताया। झा ने सिक्ख समुदाय की इस सराहनीय सेवा की भूरी-भूरी प्रशंसा की। इस अवसर पर उपप्रधान हरगोविन्द सिंह टुटेजा, सचिव कुलदीप सलूजा, कोषाध्यक्ष जगजीत सिंह टुटेजा, सहकोषाध्यक्ष धर्मवीर सिंह टुटेजा, रामसिंह, गगनदीप सिंह, तरनदीप सिंह, परमजीत कौर, मनदीप सिंह, रविन्द्र सिंह, मलकीत सिंह, गुरविंदर कौर, हरीश सिंधी आदि मौजूद रहे।

गौरतलब है कि बिजयनगर शहर में सिक्ख समुदाय के मात्र 12-15 परिवार होने के बावजूद भी जिस लगन और लक्ष्य को लेकर सिक्ख बंधुओं ने निरंतर 27 दिनों तक लगातार एक समय का लंगर चलाते हुए रोजाना तकरीबन 280-300 खाने के पैकेट्स जरूरतमंदों में वितरित किए है। इसे लेकर शहरवासियों में खासा चर्चा है और हर कोई यहां के सिक्ख बंधुओं की मुक्त कंठ से प्रशंसा कर रहा है।

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar