नाले पर भू-माफियाओं का अतिक्रमण, वार्डवासियों में रोष

बिजयनगर। वार्ड संख्या 19 के नटराज टाॅकिज के पास गुजर रहे नाले में वर्षों से गंदे पानी का निकास हो रहा हैं। आज नाले पर अज्ञात लोगों द्वारा अतिक्रमण कर मिट्टी से भराव किए जाने पर वार्ड वासियों ने विरोध जताया।

वार्डवासियों ने बताया कि वार्ड नंबर 19 में नटराज टॉकीज के समीप वर्षों पुराने गन्दे पानी के निकास के नाले के बंद हो जाने से बरसात के दिनों में हालात और बिगड़ जाएंगे पूर्व में भी बरसात के दिनों में सड़क एवं घरो में पानी धुस जाने की घटनाओ से प्रशासन को अवगत करवाया गया। शहर का प्राकृतिक नाला बहाव क्षेत्र में होने के कारण इसके अवरुद्ध हो जाने से पूरे शहर सहित राजनगर की कच्ची बस्तियों को खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

पूर्व पार्षद बुधराज धानका ने बताया इस संदर्भ में कई बार प्रशासन को अवगत कराया गया लेकिन कोई कार्यवाही नहीं होने से अज्ञात अतिक्रमणकारियों ने शनिवार से उक्त नाले मिट्टी भराव कर अतिक्रमण करना शुरू कर दिया। इसी वार्ड के पूर्व पार्षद हकीम कुरैशी ने बताया कि इस नाले के बंद हो जाने से शहर के हालात खराब हो जाएंगे दूसरी और वार्ड के वर्तमान पार्षद भवानी शंकर राव ने इस मामले में कोई जानकारी नहीं होने की बात कही।

नटराज टॉकीज के समीप स्थित नाले के समीप रहने वाले वार्ड वासियों ने जिला कलेक्टर को शिकायत प्रेषित कर प्राकृतिक नाले पर हो रहे अतिक्रमण को रोकने की गुहार लगाते हुये सड़क निर्माण पर तत्काल रोक लगाए जाने की मांग की। वही वार्डवासियों ने बताया कि यदि शिकायत पर किसी भी तरह की कार्यवाही नही हुई तो प्रशासन के खिलाफ धरना प्रदर्शन एवं आंदोलन किया जायेगा। इस अवसर पर पूर्व पार्षद बुधराज धानका, लक्ष्मण सिंह, मूलचंद, महावीर शर्मा, राजू पटेल, सिद्धार्थ, कालू धानका, राजू साहू मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar