गुलाबपुरा में कोरोना की दस्तक, लोगों में दहशत

  • Devendra
  • 27/04/2020
  • Comments Off on गुलाबपुरा में कोरोना की दस्तक, लोगों में दहशत

एक पॉजिटिव मिलने के बाद 34 लोगों को भीलवाड़ा ले जाकर किया आईसोलेट
गुलाबपुरा। (खारीतट सन्देश) गुलाबपुरा के लिए सोमवार का दिन अच्छा नहीं रहा। एकाएक सुबह एक कोरोना पॉजिटिव युवक की सूचना मिलने पर स्थानीय चिकित्सा विभाग सहित पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी सकते में आ गये। आनन-फानन में स्थानीय तेलीपाड़ा क्षेत्र में पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की हलचल बढ़ गई। वहीं नगर पालिका प्रशासन ने तत्परता दिखाते हुए पूरे क्षेत्र को सेनेट्राईज कर दिया।अब तक संक्रमण से अछूते रहे क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव मिलने से गुलाबपुरा बिजयनगर सहित आसपास के गांवों के लोग भयभीत है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जयपुर से फल के ट्रक में सवार होकर गुलाबपुरा अपनी पत्नी को लेने आया युवक जुबेर खां पुत्र इदरिस निवासी ईदगाह क्षेत्र जयपुर का सैम्पल कोरोना पॉजिटिव आया है। इसकी सूचना सोमवार सुबह मिलने पर चिकित्सा विभाग में हड़कम्प मच गया है। हालांकि यह युवक 21 अप्रेल की रात एक बजे फल के ट्रक में सवार होकर गुलाबपुरा उतरा था। यह ट्रक गुजरात जा रहा था। इसकी सूचना आस-पास के लोगों से 22 अप्रेल की शाम मिलने पर 23 अप्रेल को सैम्पल लिया गया था। रिपोर्ट सोमवार सुबह आई। युवक जयपुर के ईदगाह क्षेत्र निवासी है। प्रशासन ने गुलाबपुरा को सील कर एक किलोमीटर तक कफ्र्यू लगा दिया है। वही दामाद की बात को छुपाने तथा चिकित्सा टीम को गुमराह करने के मामले में सुसराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज करने के आदेश जिला कलक्टर ने पुलिस अधीक्षक को दिए है।
34 जनों के लिए सैम्पल
ससुराल आए युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही गुलाबपुरा कस्बे में हड़कम्प मच गया। आरआरटी टीम व गुलाबपुरा उपखंड अधिकारी आलोक जैन, तहसीलदार सोहनलाल प्रजापत, थाना सीआई दलपत सिंह मय पुलिस जाप्ते के तेलीपाड़ा स्थित मरीज के ससुराल पहुंचे। संक्रमित के संपर्क में आए 34 जनों को एम्बुलेंस से भीलवाड़ा लाया गया। जहां उनके सैंपल लेकर जांच के लिए जयपुर भेजे गए है। जांच रिपोर्ट आने तक सभी को क्वारेंटाइन किया गया है।
संक्रमण फैलाने पर मामला दर्ज
थाना सीआई दलपतसिंह ने बताया कि प्रशासन की ओर से दी गई रिपोर्ट पर संक्रमित मरीज, उसकी पत्नी व ससुर समेत अन्य लोगों के खिलाफ सोमवार रात मामला दर्ज किया गया है। इन पर कोरोना संक्रमण फैलाने, लॉकडाउन, आपदा प्रबंधन व सरकार के नियमों की पालना नहीं करने का आरोप लगाया है।

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar