भाजपा ने विकास के नए आयाम स्थापित किए: कृपलानी

  • Devendra
  • 19/12/2017
  • Comments Off on भाजपा ने विकास के नए आयाम स्थापित किए: कृपलानी

बिजयनगर। राष्ट्रीय राजमार्ग पुलिस थाने के समीप प्रस्तावित पंडित दीनदयाल उपाध्याय बस स्टैंड के निर्माण कार्य का शिलान्यास स्वायत्त शासन मंत्री श्रीचंद कृपलानी व भाजपा नेता भंवरिसंह पलाड़ा के मुख्य आतिथ्य में समारोह पूर्वक आयोजित किया गया।

मुख्य अतिथि ने अपने संबोधन में उपस्थित नागरिकों को गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भाजपा को मिली जीत की बधाई देते हुए केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही लोक कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी। उन्होंने कांग्रेस के कुशासन के बारे में बताते हुए कहा कि भाजपा ने केंद्र एवं राजस्थान में विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं और आने वाले समय में राजस्थान देश के अग्रणी राज्यों की सूची में शामिल होगा।

उन्होंने बिजयनगर के प्रस्तावित करीब 1 करोड़ की लागत बस स्टैंड एवं उसके पास 50 लाख की लागत से बन रहे आश्रय स्थल का लोकार्पण किया। उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाया कि मसूदा विधानसभा क्षेत्र सहित बिजयनगर में विकास कार्यों में कोई कसर नहीं रखी जाएगी उन्होंने वसुंधरा सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाएं जिनमें पेयजल, श्रमिक कार्ड पेंशन, स्वास्थ्य बीमा, अन्नपूर्णा रसोई योजना सहित विभिन्न लोक कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देते हुए आगामी अजमेर लोकसभा उपचुनाव में भाजपा को विजय बनाने का आह्वान किया।

कार्यक्रम में भाजपा नेता भंवर सिंह पलाड़ा ने मसूदा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा द्वारा कराए गए विकास कार्यों से अवगत कराते हुए उन्होंने मसूदा में राजकीय महाविद्यालय, विजयनगर में बस स्टैंड, ग्रामीण क्षेत्रों में सड़क योजनाएं, पेयजल योजना सहित विभिन्न विकास कार्यों को ईमानदारी से करवाए जाने की जानकारी दी। उन्होंने मसूदा विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए हर संभव मदद का भरोसा जताया।

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar