कार्मिकों के हितों के साथ किसी भी तरह का अन्याय नही होने दिया जायेगा: अग्रवाल

  • Devendra
  • 19/12/2017
  • Comments Off on कार्मिकों के हितों के साथ किसी भी तरह का अन्याय नही होने दिया जायेगा: अग्रवाल

बिजयनगर। कार्मिकों के हितों के साथ किसी भी तरह का अन्याय नहीं होने दिया जाएगा एवं कार्मिक की हर समस्या के साथ प्रशासन को भी मिलकर चलना होगा तभी ग्राम विकास का सपना सच किया जा सकेगा।

उक्त विचार राजस्थान शिक्षक संघ शेखावत के संरक्षक सत्यनारायण अग्रवाल ने निकटवर्ती शक्तिपीठ बाडी माताजी मंदिर परिसर में आयोजित स्थानीय तहसील ग्राम पंचायत सहायकों की आयोजित बैठक में व्यक्त किए अध्यक्षता करते हुए भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र गुर्जर ने सभी पंचायत सहायकों के हितों के लिए कंधे से कंधा मिलाकर मदद किए जाने का आश्वासन दिया।

इससे पूर्व स्थानीय संगठन के अध्यक्ष कमल टेलर के नेतृत्व में ग्राम पंचायत सहायकों ने दोनों अतिथियों का स्वागत एवं आभार व्यक्त किया। सहायकों ने दोनों अतिथियों को ग्राम पंचायतों द्वारा उनके कर्तव्यों के प्रति करी जा रही लापरवाही प्रतिमाह वेतन नहीं दिए जाने एवं विद्यालयों और पंचायतों के बीच फंसे पेंच से निजात दिलाने एवं बनेड़ा क्षेत्र से भी आए हुए ग्राम पंचायत सहायकों ने वहां की विकास अधिकारी द्वारा पंचायतों को खुले में शौच से मुक्त अभियान के पूरे होने पर ही वेतनमान दिए जाने के चलते हो रही परेशानी से भी अवगत करवाया जिस पर अग्रवाल ने हाथों-हाथ उपखंड अधिकारी से बात कर इस समस्या के समाधान की मांग करी।

दोनों अतिथियों द्वारा समस्याओं के शीघ्र ही समाधान का आश्वासन देते हुए क्षेत्रीय विधायक रामलाल गुर्जर से भी वार्ता करी। बैठक में विशेष रूप से पूर्व सांसद स्वर्गीय सांवरलाल जाट के सुपुत्र रामस्वरूप लाम्बा, हुरडा पंचायत समिति के उप प्रधान मधुसूदन पारीक, पंचायत सहायकों में आरिफ मोहम्मद, देवपाल शर्मा, नरेश पारीक, गोविंद शर्मा एवं बाबूलाल सहित ब्लॉक के एवं बनेड़ा ब्लाक के राजेश कुमावत सहित सभी ग्राम पंचायत सहायक उपस्थित थे।

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar