अधिशासी अधिकारी शर्मा कार्यमुक्त

  • Devendra
  • 16/05/2020
  • Comments Off on अधिशासी अधिकारी शर्मा कार्यमुक्त

बिजयनगर। (खारीतट सन्देश) नगर पालिका अध्यक्ष सचिन सांखला और अधिशासी अधिकारी मुकेश शर्मा के बीच पिछले कुछ दिनों से चली आ रही खीचतान और पुलिस कार्रवाई के बाद आखिरकार शर्मा को शनिवार को कार्यमुक्त होना ही पड़ा। गौरतलब है कि पालिका अध्यक्ष सांखला और अधिशासी अधिकारी शर्मा के बीच विभिन्न मुद्दों पर पिछले कई दिनों से टकराव चल रहा था। दोनों के बीच अदावत इतनी बढ़ गई कि पालिका अध्यक्ष सांखला ने पिछले दिनों बिजयनगर थाने में अधिशासी अधिकारी शर्मा के खिलाफ भ्रष्ट्राचार का आरोप लगाते हुए एक मुकदमा तक दर्ज करा दिया।

उधर पुलिस कार्रवाई के बाद स्थानीय निकाय विभाग ने अधिशासी अधिकारी शर्मा को एपीओ करने के आदेश पिछले दिनों जारी किए थे। लेकिन शर्मा अभी तक कार्यमुक्त नहीं हुए थे। शनिवार को पालिका अध्यक्ष सांखला ने शर्मा को कार्यमुक्त कर स्वायत्त शासन विभाग के निदेशक, उपनिदेशक, जिला कलक्टर व उपखंड अधिकारी को सूचना प्रेषित कर दी है। इस सम्बंध में पालिका अध्यक्ष सांखला ने स्थानीय निकाय विभाग के मंत्री को एक पत्र भेजकर अधिशासी अधिकारी शर्मा के कार्यकाल में हुए कथित भ्रष्ट्राचार की निष्पक्ष जांच की मांग भी की है।

उल्लेखनीय है कि पिछले लम्बे समय से पालिका अध्यक्ष सचिन सांखला और अधिशासी अधिकारी मुकेश शर्मा के बीच अच्छी खासी तनातनी चल रही थी। कई बार ऐसे मौके भी आए जब अधिशासी अधिकारी ने पालिका अध्यक्ष के निर्देशों की अवहेलना कर अपनी मनमर्जी से कई काम करा डाले। ऐसी स्थिति कई बार बनने पर पालिका अध्यक्ष सांखला का पारा दिन पर दिन बढ़ता जा रहा था और इसकी परिणिती पुलिस कार्रवाई पर जाकर हुई।

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar