कोविड-19 के विशेष वाट्सऐप ग्रुप में अश्लील फोटो पोस्ट

  • Devendra
  • 17/05/2020
  • Comments Off on कोविड-19 के विशेष वाट्सऐप ग्रुप में अश्लील फोटो पोस्ट

अजमेर। (वार्ता) राजस्थान के अजमेर जिले में कोविड-19 की सूचनाओं के त्वरित गति से संदेश प्रेषण के लिए बनाए गए विशेष वाट्सऐप ग्रुप में एक अश्लील फोटो पोस्ट कर दिए जाने के बाद पूरे जिले के प्रशासनिक अधिकारियों में खलबली मच गई। खास बात यह है कि ग्रुप में पूरे जिले के आईएएस, आरएएस, आईपीएस, आरपीएस महिला एवं पुरूष अधिकारी तथा चिकित्सा महकमे के अधिकारी शामिल है। इससे भी खास बात यह है कि जिला कलेक्टर विश्व मोहन शर्मा की पहल पर यह ग्रुप बनाया गया था और इसका संचालन बतौर एडमिन कलेक्टर के निजी सहायक कार्यालय द्वारा किया जा रहा था।

आरोप है कि इसी निजी सहायक ने यह अश्लील फोटो पोस्ट कर दिया। इस फोटो पोस्ट किए जाने के बाद जहाँ अधिकारियों का कड़ा ऐतराज उभरकर सामने आया वहीं अनेकों महिला पुरुष अधिकारियों ने ग्रुप ही छोड़ दिया। लेकिन चूंकि ग्रुप कोविड-19 की सूचनाओं व आदेशों के आदान प्रदान का था इसलिए ग्रुप से जुड़े रहने के महत्व को समझते हुए अधिकारियों ने जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप पर कार्यवाही के लिए दबाव बनाया।

पुष्ट जानकारी के मुताबिक कलेक्टर ने अपने निजी सहायक को जिलाधीश कार्यालय के पीए सेल से हटा दिया और कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया। इसी तरह पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने भी मामले को गंभीर लेते हुए इस पर प्रसंज्ञान लिया और जांच शुरू करा दी। बताया जा रहा है कि इसके बाद कोविड-19 के लिए ही प्रशासनिक स्तर पर एक नया ग्रुप विकसित कर उसमें अधिकारियों को जोड़ा जा रहा है।

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar