मरते दम तक सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ता रहूंगा-लालू

  • Devendra
  • 23/12/2017
  • Comments Off on मरते दम तक सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ता रहूंगा-लालू

पटना। चारा घोटाला के एक मामले में केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की विशेष अदालत से दोषी करार दिये जाने के बाद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने आज कहा कि मरते दम तक वह सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ते रहेगें।

श्री यादव ने एक के बाद कई ट्वीट कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए लिखा, “धूर्त भाजपा अपनी जुमलेबाज़ी एवं कारगुज़ारियों को छुपाने और वोट प्राप्त करने के लिए विपक्षियों का सार्वजनिक छवि बिगाड़ने के लिए राजनीति में अनैतिक और द्वेष की भावना से ग्रस्त गंदा खेल खेलती है। झूठे जुमले बुनने वालों सच अपनी ज़िद पर खड़ा है। धर्मयुद्ध में लालू अकेला नहीं पूरा बिहार साथ खड़ा है।”

राजद अध्यक्ष ने चिर परिचित अंदाज में कहा, “ऐ सुनो कान खोल कर, आप इस गुदड़ी के लाल को परेशान कर सकते हों, पराजित नहीं।” एक अन्य ट्वीट में उन्होंने सामंतवादी ताकतों को चुनौती देते हुए कहा कि सामंतीवादी ताक़तों, जानता हूँ लालू तुम्हारी राहों का कांटा नहीं, आँखों की कील है। पर इतनी आसानी से नहीं उखाड़ पाओगे। ना ज़ोर चलेगा लाठी का लालू लाल है माटी का।

श्री यादव ने कविताई अंदाज में कहा, “ साथ हर बिहारी है अकेला सब पर भारी है। सच की रक्षा करने को लालू का संघर्ष जारी है। मरते दम तक सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ता रहूँगा। जगदेव बाबू ने गोली खाई, हम जेल जाते रहते है लेकिन मैं झुकूँगा नहीं। लड़ते-लड़ते मर जाऊँगा लेकिन मनुवादियों को हराऊँगा।”

श्री यादव ने कहा, “देश के न्यायप्रिय और शांतिप्रिय साथियों हर षड्यंत्र से बचना होगा। हर हाल में लड़ना होगा। विजयपथ पर चलना होगा। जय हिंद।”

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar