क्षेत्र में जीएसएस की मांग को लेकर निदेशक को पत्र सौंपा

बिजयनगर। स्थानीय वार्ड 25 के पार्षद बृजेश तिवाड़ी ने अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड़ के प्रबंधक निदेशक को पत्र प्रेषित कर पालिका क्षेत्र में विद्युत सम्बंधी समस्याओं के तुरंत निराकरण हेतु पत्र प्रेषित किया।

पत्र में बताया कि राजनगर क्षेत्र में रेलवे लाईन के उस पार पुरानी बस्ती एवं नगरपालिका की नई कॉलोनियां, औद्यौगिक क्षेत्र, व्यवसायिक प्रतिष्ठान और कृषि कनेक्शन सहित आने वाले समय में लगातार अाबादी बढ़ती जा रही। इसलिए जीएसएस की सख्त आवश्यकता है उसके लिए नगरपालिका से भी भूमि उपलब्ध करवाई जायेगी।  इसी क्रम में पार्षद द्वारा तुरंत क्षेत्र में जीएसएस लगवाने के आदेश प्रदान करने की मांग की।

वही वार्ड 19 से लेकर 25 तक के 11 हजार केवी की लाईने आैर एलटी लाईने जो मकानों के ऊपर से गुजर रही है उनको हटाने के लिए बिजयनगर का विभागीय कार्यालय  अलग-अलग मापदण्ड अपना रहा है। जिससे विभाग के साथ-साथ जनप्रतिनिधियों को क्षेत्र में होने वाली दुर्घटना एवं जनहानी व आर्थिंक नुकसान के कारण लोगों का विरोध झेलना पड़ता हैं।

अत: अधिकारियों एवं कर्मचारियों को मुख्यालय पर रहने के साथ ही जो गरीब आदमी अपने मकान के ऊपर से लाईन नही हटवा सकता उससे उचित राशि जमा करवाने के लिए बतायें। वही सम्बंधित अधिकारी समय पर कार्यवाही भी नही करते है अनावश्यक टालमटोल करते रहते है।

साथ ही सौंपे गये पत्र में पाषर्द ने यह भी आराेप लगाया कि जब कार्यालय में जनप्रतिनिधियों के साथ व्यवहार अच्छा नही होता तो आमजन के साथ कैसा व्यवहार होता होगा। पार्षद ने पत्र सौंपकर अतिशीघ्र समस्याओं के निराकरण की मांग की हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar