अधीक्षण अभियंता से भूमिगत केबल की लिए की चर्चा

  • Devendra
  • 26/02/2021
  • Comments Off on अधीक्षण अभियंता से भूमिगत केबल की लिए की चर्चा

बिजयनगर। (खारीतट सन्देश) स्थानीय विद्युत विभाग के कार्यालय में आज सांय पूर्व पालिकाध्यक्ष इन्द्रजीत मेवाड़ा ने अजमेर अधीक्षण अभियंता नरेन्द्र भट्टानगर से मुलाकात कर शहर में मुख्य मार्गो से निकल रही विद्युत लाइनों को भूमिगत करने और शहरवासियों की विद्युत समस्याओं के निस्तारण के लिए चर्चा की। इस दौरान पार्षद महेश जैन, मनोहर कोगटा, मनीष वैष्णव, विक्रमसिंह एवं पार्षद प्रतिनिधि कालू जाजू, कमल वर्मा ने अपने वार्डो में विद्युत लाइनों को लेकर व्याप्त समस्याओं को दूर करने की बात कही।

इस पर अधिक्षण अभियंता भट्नागर ने सहायक अभियंता को निर्देशित करने का आश्वासन दिया। भूमिगत केबल के लिए भट्नागर ने कहा कि पूर्व में पालिका प्रशासन और विद्युत विभाग के 50-50 फीसदी सहयोग से उक्त कार्य करवाने की चर्चा की गई थी लेकिन उस समय पालिका प्रशासन की ओर से कोई रुचि नहीं लेने से मामला अधर में ही रहा। यदि अब पालिका प्रशासन इसमें रुचि लेता है तो मैं विभाग के उच्चाधिकारियों से पुन: इस कार्य के लिए बात करुंगा।

भाजपा मंडल अध्यक्ष संजय बड़ौला ने भट्नागर से बातचीत में बताया कि स्थानीय कार्यालय के कार्मिको को आदेशित करें कि वे आमजन की शिकायतों पर समय रहते ध्यान दे। इससे पूर्व भट्नागर दोपहर में सहायक अभियंता कार्यालय के कार्मिको से प्रकरणों को समय पर निस्तारण एवं रिकवरी को समय रहते पूरा करने के लिए बैठक ली।

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar