जेएसजी: ऑक्सीजन कॉन्सेंटे्रटर मशीन का लोकार्पण

  • Devendra
  • 07/05/2021
  • Comments Off on जेएसजी: ऑक्सीजन कॉन्सेंटे्रटर मशीन का लोकार्पण

साधर्मी परिवार ले सकेंगे उपकरण का लाभ
बिजयनगर। (खारीतट सन्देश) जैन सोशल ग्रुप बिजयनगर की ओर से सकल जैन समाज के सहायतार्थ ऑक्सीजन कॉन्सेंटे्रटर मशीन का लोकार्पण स्थानीय नाकोड़ा पार्श्वनाथ भैरव मंदिर राजदरबार सिटी स्थित उपासरे में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ बिजयनगर तहसीलदार रामेश्वरराम छाबा, थाना अधिकारी सुनिल कुमार बेड़ा, पालिकाध्यक्ष अनिता मेवाड़ा, उपाध्यक्ष प्रीतम बड़ौला, समाजसेवी योगेन्द्रराज सिंघवी के आतिथ्य में किया गया। ग्रुप के सचिव राकेश कावडिय़ा ने बताया कि ग्रुप के सदस्यों के सौजन्य से तकरीबन एक लाख तीस हजार लागत से दो ऑक्सीजन कॉन्सेंटे्रटर मशीनें ग्रुप को प्रदान की गई है।

इसके उपयोग के लिए रोगी की पात्रता होनी आवश्यक होगी जिसमें रोगी को चिकित्सक द्वारा घर पर ऑक्सीजन सपोर्ट का परामर्श दिया गया हो, हॉस्पीटल से डिस्चार्ज होने के पश्चात भी ऑक्सीजन लेने का परामर्श दिया गया हो एवं रोगी का ऑक्सीजन लेवल कम आ रहा हो उन्हें ही यह मशीन नि:शुल्क उपयोग हेतु दी जाएगी। कावडिय़ा ने बताया कि यह मशीन सकल जैन समाज के लिए उपलब्ध है, मशीन लाने व पहुंचाने की जिम्मेदारी परिजनों की होगी, मशीन के टूट फूट का खर्चा परिजनों द्वारा वहन किया जायेगा, एक रोगी को अधिकतम 7 दिन तक मशीन दी जा सकेगी एवं मशीन को उपयोग करने से पूर्व एवं बाद में सेनेट्राइज अवश्य किया जाये।

कावडिय़ा ने बताया कि ग्रुप की ओर से गुलाबपुरा कोविड सेन्टर एवं होम आईसोलेटेड व्यक्तियों को नियमित रुप से चाय-बिस्कट व भोजन की सुविधा प्रदान की जा रही है। लोकार्पण के अवसर पर दिलीप मेहता, अनिल जैन, जितेन्द्र छाजेड़, सुखराज मंडिया, सम्पत काठेड़, राजेश बाफना, सुभाष लोढ़ा, सुरेन्द्र नाहर, पुखराज डांगी, अजय सांड, दिनेश ढाबरिया आदि मौजूद रहे। इस मौके पर तहसीलदार छाबा ने जेएसजी का आभार प्रकट करते सेवा कार्य की सराहना की।

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar