जश्न में सराबोर रहा न्यू ईयर ईव पार्टी

फोर्ट बिजयनगर में आयोजित रंगारंग कार्यक्रम में कलाकारों ने मोहा मन

फोर्ट बिजयनगर में आयोजित न्यू ईयर ईव पार्टी का हर लमहा बिजयनगर के लोगों के लिए यादगार रहा। शहर में आयोजित इस तरह के पहले कार्यक्रम में कलाकारों ने उपस्थित सभी दर्शकों को थिरकने पर मजबूर कर दिया। वहीं दर्शकों ने भी कलाकारों का भरपूर साथ दिया। इस आयोजन को लेकर दर्शकों ने खूब तारीफ भी की। इस आयोजन को ऑल राजस्थान इवेन्ट ऑर्गेनाइजेशन ने राज्य के टॉप थ्री इवेंट में माना।

बिजयनगर। न्यू ईयर ईव पार्टी में हाई बीट्स म्यूजिक के साथ जब फोर्ट बिजयनगर में आकर्षक रोशनी व सतरंगी गगनचुम्बी आतिशबाजी के साथ जब कपिल शर्मा शो फेम विकल्प मेहता ने बुलेट मोटरसाइकिल पर पाण्डाल में एण्ट्री की तो युवाओं ने जोरदार हुटिंग कर मेहता का स्वागत किया। शानदार स्टेज पर बॉलीवुड डांसर जारा ने जब दमदार परफार्मोंस दी तो युवा दिलों की धड़कनें बेताब दिखी।

कार्यक्रम में विकल्प मेहता ने अक्षयकुमार की आवाज और उनकी अदा में डायलॉग व डांस किया वहीं जादूगर गौरव दुबे के नोट बदलना, ताश के पत्ते बदलना सहित कई रोचक प्रस्तुतियां दी। अशोक गन्धर्व ने अपनी दमदार आवाज में गीत प्रस्तुत कर समा बांध दिया। मिमिक्री आर्टिस्ट सोनू साफी ने फिल्मी कलाकारों, पशु पक्षियों व राजनेताओं की हुबहू आवाज व अदाओं से सभी का दिल जीत लिया।

शनशाइन डांस ग्रुप के कलाकारों ने भी अपनी प्रस्तुतियों से समां बांध दिया। रंगारंग कार्यक्रम का संचालन रेडियो आरजे माही ने करते हुए दर्शकों को लगातार बांधे रखा।







कई मायनों में यादगार रहेगा यह आयोजन-सहदेवसिंह कुशवाह
फोर्ट बिजयनगर में नववर्ष पर फिल्मी सितारों से सजा सुव्यवस्थित शानदार आयोजन हुआ। इस तरह का पहला कार्यक्रम कई मायनों में यादगार रहेगा।

कार्यक्रम का दर्शकों में जबरदस्त क्रेज रहा व देर रात तक जमे रहे। सैकड़ों दर्शकों इस आयोजन का लाइव आनंद लिया। कुशवाहा चाय व मसाला प्रोडक्ट के सहदेवसिंह कुशवाह ने कुशवाह चाय के 35 वर्षों के सफर में व्यापार सहयोगी रहे सभी डीलरों, दुकानदारों व वितरकों का आभार ज्ञापित करते हुए कहा कि सभी व्यापारी भाईयों के सहयोग से ही कुशवाह ब्राण्ड को यह मुकाम हासिल हुआ है।

फोर्ट बिजयनगर के विनित बर्थवाल एवं कार्यक्रम सहयोगी संजय सांड ने भी सभी के सहयोग पर आभार ज्ञापित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar