लायंस क्लब बिजयनगर रॉयल का पदस्थापना समारोह सम्पन्न

  • Devendra
  • 28/07/2021
  • Comments Off on लायंस क्लब बिजयनगर रॉयल का पदस्थापना समारोह सम्पन्न

दो दिवसीय फेलोशिप टूर पर पर्यटीन स्थलों का किया भ्रमण
बिजयनगर। (खारीतट सन्देश) लायंस क्लब बिजयनगर रॉयल का पदस्थापना समारोह, अवार्ड सेरेमनी एवं दो दिवसीय फेलोशिप टूर प्रमुख पर्टनीय स्थल रणथम्बौर में स्थित अभयारण रिसोर्ट में आयोजित किया गया। क्लब सचिव कैलाश डूंगरवाल ने बताया कि समारोह में प्रांतपाल सुधीर गोयल, पीएमसीसी अरविन्द चतुर, अविनाश शर्मा, जोन चेयरमेन अतुल जैन एवं पूर्व अध्यक्ष अमित लोढ़ा बतौर अतिथि के रुप में मौजूद रहे। समारोह का शुभारम्भ सभी अतिथियों ने लायंस इंटरनेशनल के संस्थापक मेल्विन जोंस की तस्वीर के समक्ष दीप प्रजवल्लन कर किया। तत्पश्चात क्लब सदस्यों द्वारा सभी अतिथियों का माल्यार्पण कर साफा पहनाकर मोमेंटो भेंट कर स्वागत अभिनन्दन किया गया।

कार्यक्रम की कड़ी में श्रीमती मोना मेहता द्वारा ध्वजा वंदना की गई, इसके बाद सभी सदस्यों ने विश्व शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा। कार्यक्रम में महिला सदस्याओं द्वारा शानदार भजन की प्रस्तुति दी गई। पूर्व अध्यक्ष अमित लोढ़ा ने अपने अध्यक्षीय उद्बोधन में कार्यकाल की गतिविधियों का ब्यौरा पेश कर सभी सदस्यों का आभार जताया। तत्पश्चात क्लब सदस्यों के नन्हें-मुन्हें बच्चों ने देशभक्ति गानों पर आकर्षक प्रस्तुति देकर कार्यक्रम का समां बांध दिया। पूर्व क्लब सचिव अनिल भंडारी ने वर्ष 2020-21 का वार्षिक प्रतिवेदन पेश किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अरविन्द चतुर ने सभी लॉयन सार्थियों में उत्साह का संचार करते हुए लॉयनवाद के उद्देश्यों पर प्रकाश डाला। समारोह में मौजूद अतिथियों ने रॉयल क्लब की नई कार्यकारिणी २०२१-२२ का शपथ ग्रहण कराया जिसमें अध्यक्ष विपिन मेहता, सचिव कैलाश डूंगरवाल, उपाध्यक्ष अनिल भंडारी, गौतम बुरड़, मुकेश काष्ट, अजीत नाहर को नए सदस्य, अशोक कर्नावट को लियो कन्वीनर के रुप में शपथ दिलाई। सुधीर गोयल, अरविन्द चतुर और अविनाश शर्मा ने सभी सदस्यों के लॉयन पिन लगाकर सम्मानित किया। समारोह में पूर्व कार्यकारिणी सहित अन्य सदस्यों को बेहतरीन सेवाओं के लिए मोमेंटो प्रदान कर अतिथियों ने सम्मानित किया। अध्यक्ष विपिन मेहता ने अपने संबोधन में क्लब को प्रांत स्तरीय पंक्ति में सर्वश्रेष्ठ स्थान दिलाने और फेलोशिप के नये आयाम स्थापित करने के प्रयास करने के लिए आश्वस्त किया।
कारगिल शहीदों को किया नमन
कार्यक्रम की कड़ी में कारगिल शौर्य दिवस के अवसर पर सभी सदस्यों ने मोमबत्ती जलाकर हाथों में तिरंगा झंडा लिए कारगिल में शहीद हुए वीर जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए नमन किया। मुकेश काष्ट ने कारगिल युद्ध की स्मृतिशेष पर संक्षिप्त प्रकाश डाला।

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar