स्वीप कार्यक्रम के तहत किया मतदाताओं को जागरूक

मतदान के प्रति हों जागरुक, स्वीप कार्यक्रम का किया आयोजन
बांदनवाड़ा। (राजेश मेहरा) मतदान के प्रति जागरुक हों ग्रामीण। मतदाता को अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करना चाहिए। मतदान से लोकतंत्र की मजबूती मिलती है। यह बात भिनाय तहसीलदार रमेशचंद्र माहेश्वरी ने कस्बे के पुलिस चौकी परिसर में कही।

बुधवार शाम को वे स्वीप कार्यक्रम के तहत ग्रामीणों एवं व्यापारी वर्ग को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान स्थानीय सरपंच दलजीतसिंह रहलानी, चौकी इंचार्ज दिलीपसिंह एवं भाजपा मंडल अध्यक्ष गुमानसिंह राठौड़ भी उपस्थित थे।

माहेश्वरी ने कहा कि मतदाता अपने मतदान का प्रयोग करने के साथ-साथ अपने आस-पडौस के लोगों को भी मतदान के प्रति जागरुक करें। मतदान बढ़ेगा तो लोकतंत्र मजबूत होगा। माहेश्वरी ने मतदान एवं आचार संहिता की भी जानकारी दी।

मतदान से लोकतंत्र सुदृढ़ होगा, मतदाताओं को दिलाया संकल्प
सरपंच दलजीतसिंह चौधरी ने कहा कि अधिकाधिक मतदान कराने से लोकतंत्र सुदृढ़ होगा। इसके लिए आवश्यकता अधिक से अधिक मतदान करने की होगी। सरपंच रहलानी ने यह बात निर्वाचन विभाग की ओर से आयोजित स्वीप कार्यक्रम के तहत दीपदान करते समय मतदाताओं से कही।

उन्होंने कहा कि प्रत्येक नागरिक का कर्तव्य है कि वह मतदान में भाग लेकर अच्छे प्रतिनिधि चुनने में अपना सहयोग करे। इस मौके पर रहलानी ने मतदाताओं को मतदान के प्रति संकल्प दिलाया।

इस दौरान ग्राम पदेन सचिव राजेन्द्र खींची, कनिष्ठ लिपिक रतनलाल, भूपेन्द्रसिंह राठौड़, एएसआई दिलीपसिंह, प्रवीण जायसवाल, सत्यनारायण सोनगरा, शंकर आहूजा, बंटी लछवानी, सन्नी किशनानी, रामराज कुम्हार, हीरालाल गुर्जर, सुनील शर्मा, मनीष छीपा, हिमांशु जायसवाल, सुभाष लोढ़ा, लालाराम सैन, प्रभुसिंह जोनी, कुंदनमल, राजू अन्ना, रमेशसिंह, भागचंद पोखरना, जयेश रांका सहित ग्रामीण एवं व्यापारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar